कॉमेडियन Bharti Singh कैटवॉक करते हुए पति हर्ष के जा लगीं गले, Video में बोलीं- सामाजिक दूरी...

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने सेट पर की कैटवॉक, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

कॉमेडियन Bharti Singh कैटवॉक करते हुए पति हर्ष के जा लगीं गले, Video में बोलीं- सामाजिक दूरी...

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • कॉमेडियन सेट प करने लगीं कैटवॉक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने फनी वीडियो से सबका खूब मनोरंजन करती हैं. हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती कैटवॉक कर रही हैं. वीडियो में भारती का अंदाज सबसे निराला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती किस तरह स्टाइल में कैटवॉक कर रही हैं, उसके बाद वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के गले लग जाती हैं. भारती सिंह का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में भारती ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. 

भारती सिंह (Bharti Singh) इस वीडियो में हर्ष लिंबाचिया से गले लगते हुए कह रही हैं, "सामाजिक दूरी. पत्नी-पत्नी है हम." भारती और हर्ष के इस वीडियो को वूम्प्ला के इस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. भारती सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं. वहीं, अब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में नजर आ रहे हैं. शो पर दोनों मिलकर खूब धमाल मचा रहे हैं.