भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जूते उठाकर लगे चूमने- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) जाने लगीं मायके तो पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. वह खुशी में अपने जूते उठाकर चूमने लगते हैं.

भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जूते उठाकर लगे चूमने- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) जाने लगीं मायके तो पति हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

खास बातें

  • भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना
  • हर्ष लिम्बाच्या बीवी के मायके जाने की खुशी में चूमने लगे जूते
  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी की क्वीन मानी जाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. लेकिन जैसे ही वह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या  (Haarsh Limbachiyaa) को मायके जाने की बात बताती हैं, उनके पति खुशी से पागल हो जाते हैं. हर्ष लिम्बाच्या को बीवी के मायके जाने की खुशी इतनी ज्यादा होती है कि वह अपने जूते को ही उठाकर चूमने लगते हैं. इससे जुड़ा वीडियो खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

भारती सिंह (Bharti Singh) और और हर्ष लिम्बाच्या  (Haarsh Limbachiyaa) का यह टिकटॉक वीडियो फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती सिंह ने लिखा, "हूं क्या, सारे पति ऐसे होते हैं. बीवी के घर जाने के नाम पे जूता ही चूम लिया, इतनी खुशी. जा अब नहीं जाती, मैं तेरे पास ही रहूंगी." बता दें कि भारती सिंह केवल टीवी पर ही नहीं, बल्कि टिकटॉक पर भी अपने अंदाज से फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं. इससे पहले उन्होंने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ एक और वीडियो शेयर की थी, जिसमें पहले तो वो अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही थीं, लेकिन बाद में दोनों ही अचानक नाचने लगते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ क्यूट अंदाज में आईं नजर, खूब वायरल हो रही है Photo

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में भी नजर आ रही थीं. इस शो में वह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) साथ मिलकर शो पर ढेर सारे मजेदार टास्क करने के साथ ही लोगों का खूब मनोरंजन भी करते थे. टीवी से अलग भारती सिंह टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं.   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...