NDTV Khabar

'खतरों के खिलाड़ी 9' में तोता लेकर पहुंचीं भारती सिंह, फिर यूं कर डाली भविष्यवाणी

अपने चुटकुलों और निपुण अभिनय से लाखों लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह ने कलर्स के खतरों के खिलाड़ी 9 के माध्यम से अपने बहुत ही अलग, साहसिक पक्ष को प्रदर्शित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'खतरों के खिलाड़ी 9' में तोता लेकर पहुंचीं भारती सिंह, फिर यूं कर डाली भविष्यवाणी

'खतरों के खिलाड़ी 9' में तोता लेकर पहुंचीं भारती सिंह

खास बातें

  1. 'खतरों के खिलाड़ी 9' में पहुंची भारती सिंह
  2. भारती सिंह ने की भविष्यवाणी
  3. एक तोता लेकर आई भारती
नई दिल्ली:

अपने चुटकुलों और निपुण अभिनय से लाखों लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह ने कलर्स के खतरों के खिलाड़ी 9 के माध्यम से अपने बहुत ही अलग, साहसिक पक्ष को प्रदर्शित किया है. हालांकि हंसी उसकी विशेषता है, वहीं उन्होंने हार के डर के बिना चुनौतियों का सामना किया. पूरे सीज़न में, भारती सिंह ने न केवल अपने हास्य और मज़ेदार दृश्यों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया, बल्कि उन्होंने खुद को एक सच्चा साहसी साबित किया. जैसे ही फिनाले की उलटी गिनती शुरू हुई है, भारती सिंह ने विजेता का भविष्य बताने का फैसला किया है. वह अब टैरो कार्ड रीडर बन गई है और भविष्यवाणी करती है कि ट्रॉफी कौन जीतेगा.

Women's Day पर 'बाहुबली' बने कार्तिक आर्यन, मां को यूं बनाया 'शिवगामी'- देखें Pic

भारती सिंह अपने साथ एक तोता लेकर आई है जिसने उसे भविष्यवाणी पैक से एक कार्ड निकालने में मदद की. इससे पहले, भारती ने अली गोनी को सलाह दी कि यदि वह पानी के डर पर विजय प्राप्त की, तो उसके पास इसे शो जीतने का बेहतर मौका है. भारती ने मजाकिया तौर से डर पर विजय पाने के लिए उन्हें आखिरी स्टंट के लिए रिद्धिमा को बकरी का दूध पिलाने की सलाह दी। फिर वह शमिता शेट्टी की ओर मुड़ी और उन्हें शांतनु माहेश्वरी का ताबीज उपहार में दिया। उन्होंने शमिता को सुझाव दिया कि उसे अंत तक पहनने रखे, क्योंकि शांतनु पिछले सीज़न के विजेता थे और उनका आशीर्वाद ताबीज के रूप में बंधा हुआ था. 


सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस! कुछ इस तरह मिला इशारा

टिप्पणियां

अंततः, भारती ने स्टंट मास्टर का ध्यान भी आकर्षित किया, रोहित शेट्टी के लिए एक कार्ड उठाया और हॉलीवुड में उनके भविष्य के प्रवेश की भविष्यवाणी की. शूटिंग के समय मौजूद सूत्र के अनुसार, भारती सिंह हमेशा से टीम की सबसे मनोरंजक प्रतियोगी रही है. उनकी भागीदारी और प्रतिस्पर्धी भावना के कारण, वह शो में सबसे अधिक पसंदीदा व्यक्ति बन गए हैं. वह हमेशा मौज-मस्ती और हर किसी का मज़ाक उड़ाती दिखती है, इसलिए इस बार उसने टैरो कार्ड रीडर बनने का फैसला किया और शो में प्रत्येक प्रतियोगी के भाग्य का अनुमान लगाया.”

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement