NDTV Khabar

कपिल की पत्नी गिन्नी को लेकर भारती सिंह ने किया खुलासा, कहा-प्रेग्नेंसी के दौरान भी...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से जुड़ी कई बातें भी बताईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल की पत्नी गिन्नी को लेकर भारती सिंह ने किया खुलासा, कहा-प्रेग्नेंसी के दौरान भी...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताई कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से जुड़ी खास बात

खास बातें

  1. भारती सिंह ने बताई कपिल शर्मा की पत्नी से जुड़ी कई बातें
  2. कपिल शर्मा को भइया कहती हैं भारती सिंह
  3. जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं कपिल और गिन्नी
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की टीम का कोई जवाब नहीं है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ ही शो का हर सदस्य हर हफ्ते कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है, चाहे वह कृष्णा का डांस हो, भारती की एक्टिंग, चंदन की बातें या फिर कीकू शारदा के चुटकुले. सभी अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं.  हाल ही में शो की को-स्टार भारती सिंह (Bharti Singh) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से जुड़ी कई बातें भी बताईं. भारती ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट (Ginni Chatrath) होने के बाद भी 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की टीम का खूब ध्यान रखती हैं. इसके अलावा इंटरव्यू में भारती सिंह ने कपिल शर्मा को 'भैया' कहकर संबोधित किया. 

वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र को बताया क्रश, Sunny Deol का यूं आया रिएक्शन- देखें Video


इंटरव्यू में भारती सिंह (Bharti Singh) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के बारे में बात करते हुए कहा, "गिन्नी एक अद्भुत इंसान है. जब भी द कपिल शर्मा शो की टीम कपिल के घर रिहर्सल के लिए जाती है तो वह खुद हमें खाना सर्व करती हैं. हालांकि, कपिल के घर में तीन कुक पहले से मौजूद हैं, लेकिन इसके बाद भी गिन्नी व्यक्तिगत रूप से सारा काम खुद देखती हैं और आवश्यकता के मुताबिक उन्हें निर्देश भी देती हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी गिन्नी घंटों खड़ी रहकर सबका ख्याल रखती हैं." कपिल के बारे में बताते हुए भारती सिंह ने कहा, "कपिल भैया सबसे बेस्ट हैं. हर कोई बुरे समय से गुजरता है, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि वह पूरी ताकत के साथ वापस आए."

WWE Raw में 'स्टोन कोल्ड' की धमाकेदार एंट्री, पहलवान को पहले पिलाई बीयर और फिर यूं किया चित

टिप्पणियां

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि यह समय उनके साथ-साथ उनके पूरे परिवार के लिए भी बहुत खास और भावनात्मक समय है. उन्होंने कहा, "मेरा पूरा परिवार मेरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेताब है. हम इतने एक्साइटेड हैं कि मैंने और गिन्नी ने अपने बच्चे के लिए छोटी-छोटी चीजें खरीदना भी शुरू कर दी हैं."

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement