भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ शेयर की खूबसूरत Photos, बोलीं- कई बार हमारी परीक्षा ली जाती हैं...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में अपने पति हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं.

भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ शेयर की खूबसूरत Photos, बोलीं- कई बार हमारी परीक्षा ली जाती हैं...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ शेयर की फोटो
  • कॉमेडी क्वीन ने कहा कि कभी कभी हमारी परीक्षा ली जाती है...
  • भारती सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़ी रहती थीं. भारती सिंह ने हाल ही में अपने पति हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में जहां भारती सिंह ब्लैक लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं हर्ष लिम्बाच्या ब्लैक पठानी सूट में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए हर्ष लिम्बाच्या के लिए भारती सिंह ने अपना प्यार भी जाहिर किया. इसके साथ ही उन्हें अपना प्यार और अपना सबसे अच्छा दोस्त भी बताया.

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "कई बार अपनी कमजोरियां न दिखाने के लिए और हमें अपनी मजबूती को खोजने के लिए हमारी परीक्षा ली गई है. मेरी शक्ति, मेरी मजबूती, मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरा प्यार और मेरे हर्ष लिम्बाच्या, आपको मेरा ढेर सारा प्यार." भारती और हर्ष की इन तस्वीरों में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर आरती सिंह, निया शर्मा, पूजा बनर्जी और टेरेंस लेविस जैसे कई कलाकारों ने कमेंट किये. कलाकारों से इतर सोशल मीडिया यूजर भी भारती और हर्ष की इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर को साथ में जज करते हुए नजर आए थे. इससे इतर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. भारती सिंह और हर्ष को मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट से बेल मिली है. इस बात की जानकारी एएनआई एक ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई है.