भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, बोलीं- ये लड़का मुझे बहुत पसंद है

भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ रोमांटिक पोज में फोटो शेयर की है. यह फोटो दोनों के फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, बोलीं- ये लड़का मुझे बहुत पसंद है

भारती सिंह ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर इन दिनों चर्चा में आईं भारती सिंह ने पति हर्ष के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. भारती उन कलाकारों में गिनी जाती हैं, जिन्होंने बिना फिल्मी बैकग्राउंड के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. भारती की पहचान अब महज एक कॉमेडियन की ही नहीं है, बल्कि अब वे एंकरिंग भी कर रही हैं और बेहतरीन डांस के लिए भी उन्हें जाना जाता है. सोशल मीडिया पर तो भारती की प्रसिद्धि की बात ही कुछ और है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं. भारती की उनके पति के साथ आई एक ताजा तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. 

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भारती सिंह ने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ रोमांटिक पोज में फोटो शेयर की है. तस्वीर में भारती और हर्ष बड़ी ही प्यार भरी निगाहों से एक दूसरे को देख रहे हैं. भारती ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि हर्ष ने फ्लोरल प्रिंट का ब्लेजर पहना हुआ है. दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले बेहद प्यारे दिख रहे हैं. भारती ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक इनिंग खत्म तो दूसरा मैच स्टार्ट होने को है, ये लड़का मुझे बहुत अच्छा लगता है'. भारती और हर्ष की ये तस्वीर डांस दीवाने 3 के सेट पर ली गई है. भारती-हर्ष की इस तस्वीर पर 1 लाख 39 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैन्स इस जोड़ी की तारीफ करते भी नहीं थक रहे.

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती सिंह ने खुद से तीन साल छोटे हर्ष लिम्बचिया से साल 2017 में शादी की थी. भारती-हर्ष ने समंदर किनारे गोवा में सात फेरे लिए थे. हर्ष और भारती की पहले दोस्ती हुई और फिर बड़ी ही जल्दी दोस्ती प्यार में बदल गई. आखिरकार सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था.