भारती सिंह ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, Photos किए शेयर

भारती सिंह (Bharti Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके दी है.

भारती सिंह ने शुरू की 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, Photos किए शेयर

भारती सिंह (Bharti Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शुरू की शूटिंग

खास बातें

  • भारती सिंह ने शेयर की तस्वीरें
  • कॉमेडियन ने शुरू की शूटिंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. इसी बीच ये भी खबरें आई थीं कि भारती सिंह को चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया था. लेकिन इन सब रूमर्स को किनारे करते हुए एक बार फिर से भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी है. इसको लेकर भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में भारती सिंह (Bharti Singh) रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में कॉमेडियन रेड कलर के सूट में अलग-अलग पोज दे रही हैं. भारती सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लाल 2 दिलों की बॉन्डिंग का रंग है." भारती सिंह की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

बता दें, एनसीबी (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और ऑफिस में छापा मारा था. छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. जिसके बाद एनसीबी पूछताछ के लिए हर्ष और भारती सिंह को ले गई थी. हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com