भारती सिंह 'जाति' की वजह से नहीं कर पाईं इस शख्स से शादी, Video शेयर कर कॉमेडियन ने बयां किया दर्द

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह टिकटॉक वीडियो है, जिसमें वह एक शख्स से कहती नजर आ रही हैं कि जात की होती तो शादी भी कर सकती थी.

भारती सिंह 'जाति' की वजह से नहीं कर पाईं इस शख्स से शादी, Video शेयर कर कॉमेडियन ने बयां किया दर्द

भारती सिंह (Bharti Singh) 'जाति' की वजह से नहीं कर पाईं शादी

खास बातें

  • भारती सिंह का सोशल मीडिया पर छलका दर्द
  • कॉमेडियन ने कहा कि जात की होती तो शादी कर लेती
  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी की क्वीन मानी जाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन में रहकर भी अपने फैंस का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि जात की होती तो शादी भी कर लेती. वीडियो में भारती का अंदाज और उनकी एक्टिंग देखने लायक है. इसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह टिकटॉक वीडियो है, जिसमें वह एक शख्स से कहती नजर आ रही हैं कि जात की होती तो शादी भी कर सकती थी. इसपर एक शख्स उनसे कहता है कि तूने मुझे ऐसे ही तड़पने के लिए छोड़ दिया. इसपर वह कहती हैं कि तड़पना क्या, मेरे दिल पर देख. कॉमेडिनय का यह टिकटॉक वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "वाह...जात की होती तो शादी भी कर लेती. हिम्मत देखो लड़की की, पर जात की नहीं थी ना." बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब भारती अपने वीडियो के जरिए लोगों को हंसाती नजर आई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इससे पहले भी कई टिकटॉक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया है. बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं. इसके अलावा भारती अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ खतरा खतरा खतरा में भी नजर आई थीं. हालांकि, इन दिनों लॉकडाउन के कारण वह घर में ही अपना समय बिता रही हैं.