भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव Bigg Boss 13 के फिनाले में सलमान खान संग करेंगे परफॉर्म

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), सलमान खान (Salman Khan) संग परफॉर्म करेंगे.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव  Bigg Boss 13 के फिनाले में सलमान खान संग करेंगे परफॉर्म

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में परफॉर्म करेंगे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 के फिनाले में करेंगे परफॉर्म
  • सलमान खान संग करेंगे परफॉर्म
  • शनिवार रात 9 बजे से शुरू होगा फिनाले
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले आज यानी शनिवार को होने वाला है. बिग बॉस के सेट पर दर्शकों को आज सितारों का जमवाड़ा देखने को मिलेगा. इस दौरान टीवी की मशहूर हस्तियां भी अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करेगी. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी अपने यूनिक स्टाइल में डांस करते दिखेंगे. अब खबर है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने गाने और डांस से लोगों को झूमाने आएंगे. खबर यह भी है कि वो सलमान खान के साथ फिलहाल शूटिंग में व्यस्त हैं.

Bigg Boss 13: विजेता को लेकर मेकर्स और सलमान खान में फिर ठनी, बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा- देखें Tweet

मालूम हो कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा थे, लेकिन वो बहुत जल्द दी घर से बेघर हो गए थे. खेसारी लाल यादव की एंट्री मिड सीजन में हुई थी. इसके बाद कुछ हफ्ते तक वे घर में मस्‍ती करते नजर आये थे. खेसारी और शो की फाइनलिस्‍ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच हुई मस्‍ती को दर्शकों ने खूब पंसद किया था. उनकी और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की कई बार नोंक-झोंक भी हुई थीं. 

Bigg Boss 13: फिनाले से पहले शहनाज गिल का Video वायरल, सिद्धार्थ शुक्ला को यूं सिखाई पंजाबी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मौजूद सदस्यों द्वारा की गई वोटिंग के आधार पर घर से बेघर हुए थे. बताया गया था कि खेसारी लाल यादव को यूपी, बिहार और झारखंड से बहुत ज्यादा वोट मिल रहे थे. इस हिसाब से वो घर से बेघर नहीं हो सकते थे.  इसलिए घर के सदस्यों की वोटिंग से वे बेघर हो गए थे. उनके बेघर होने की वजह बताई गई थी कि वो शो में नहीं दिख रहे थे. बार-बार बोलने के बावजूद घर में खेसारी लाल यादव खोए-खोए से रहते थे. बहरहाल, आज एक बार फिर से बिग बॉस के फिनाले में वे नजर आने वाले हैं यह उनके  फैंस के लिए बड़ी खबर है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...