भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डांस से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के नए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डांस से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल
  • उनके डांस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं मोनालिसा
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने डांस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने इवेंटस की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेहतरीन डांस किया है. एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ इस वीडियो में एक और लड़की दिखाई दे रही हैं. दोनों ने इस वीडियो में अपने डांस का जलवा बिखेरा है. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग उनके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है.

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) के सारे वीडियो कहर ढा देते हैं. इस बार भी मोनालिसा के वीडियो ने धूम मचा दिया है.  भोजपुरी फिल्में करने के साथ-साथ मोनालिसा टीवी सीरियल्स में भी आजकल बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के सॉन्ग 'मूंगड़ा' पर गजब के डांस मूव्स दिखाए थे. 

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) फिलहाल स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा इस सीरियल में मोहना के रोल में हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तक के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...