भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पंजाबी सॉन्ग 'लैम्बोर्गिनी' पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Monalisa Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर फिर से धमाल मचा दिया है. मोनालिसा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पंजाबी सॉन्ग 'लैम्बोर्गिनी' पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Bhojpuri Cinema: मोनालिसा (Monalisa) ने डांस से बरपाया कहर

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डांस से बरपाया कहर
  • उनका वीडियो हुआ वायरल
  • पंजाबी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर फिर से धमाल मचा दिया है. एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक पंजाबी सॉन्ग पर गजब का डांस कर रही हैं.  मोनालिसा (Monalisa) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. इस वीडियो में उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने पंजाबी सॉन्ग 'लैम्बोर्गिनी' पर डांस कर रही है. इस वीडियो में वो येलो कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत भी दिख रही है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, झट से वायरल हो गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्में और टीवी सीरियल्स करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. और उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढ़ा देता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) के साथ आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के सॉन्ग 'मूंगड़ा' पर गजब के डांस मूव्स दिखाए थे. 

Monalisa Dance Video: मोनालिसा ने सलमान खान के सॉन्ग पर लगाए ऐसे ठुमके, Video ने बरपाया कहर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) फिलहाल स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा इस सीरियल में मोहना के रोल में हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तक के साथ काम कर चुकी हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...