भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने होली पर अपने धमाकेदार डांस से धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल
  • होली पर किया धमाकेदार डांस
  • खूब देखा जा रहा है उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. इस बार उनका होली पर किया गया डांस वायरल हो रहा है. होली के मौके पर मोनालिसा (Monalisa) ने जमकर होली खेली (Holi 2019) और अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए. इस वीडियो में होली पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. मोनालिसा को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो होली के रंग में पूरी तरह से रंगी नजर आ रही हैं.  मोनालिसा (Monalisa)  अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी उन्होंने वीडियो में इसी अंदाज को दिखाया है.

कन्हैया कुमार ने होली पर किया ऐसा ट्वीट, बॉलीवुड एक्टर बोले- जय हिंद

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के इस डांस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. भोजपुरी फिल्में और टीवी सीरियल्स करने के साथ-साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. और उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढ़ा देता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) के साथ आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के सॉन्ग 'मूंगड़ा' पर गजब के डांस मूव्स दिखाए थे.

सारा अली खान कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखकर सोती आईं नजर, Photo हुई वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) फिलहाल स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा इस सीरियल में मोहना के रोल में हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तक के साथ काम कर चुकी हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...