NDTV Khabar

भूमि पेडणेकर ने खोला राज, मौका मिला तो इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी का मोबाइल नंबर कर देंगी ब्लॉक

भूमि पेडणेकर ने नेहा धूपिया के टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड में जबरदस्त खुलासे किए हैं. शो से जुड़े जो प्रोमो सामने आ रहे हैं और खबरें आ रही हैं, उसमें भूमि पेडणेकर से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं.

634 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूमि पेडणेकर ने खोला राज, मौका मिला तो इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी का मोबाइल नंबर कर देंगी ब्लॉक

भूमि पेडणेकर

खास बातें

  1. 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' में आई थीं नजर
  2. 'दम लगा के हईशा' से शुरू किया करियर
  3. 'सोन चिरैया' की कर रही हैं शूटिंग
नई दिल्ली: भूमि पेडणेकर ने नेहा धूपिया के टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड में जबरदस्त खुलासे किए हैं. शो से जुड़े जो प्रोमो सामने आ रहे हैं और खबरें आ रही हैं, उसमें भूमि पेडणेकर से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं. इस शो में आयुष्मान खुराना भी उनके साथ आए थे. नेहा धूपिया ने मस्ती भरे अंदाज में भूमि से पूछा कि वे किस एक सेलेब्रिटी का नंबर ब्लॉक करना चाहती हैं तो भूमि ने इस सिचुएशन को बहुत ही बेहतरीन ढंग से हैंडल किया. भूमि ने वाणी कपूर का नाम लिया और बात को इस तरह संभाला, "वो दोस्त है, वो बात को समझ जाएगी."

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी करने की तैयारी, 4 साल पहले कर चुके हैं सगाई

अकसर देखा गया है कि बॉलीवुड की हीरोइनें सिर्फ स्क्रीन पर ही दोस्त के तौर पर नजर आती हैं लेकिन भूमि का यह चौंकाने वाला बयान है. वैसे शो का एक वीडियो रिलीज हुआ था जिसमें आयुष्मान खुराना ने भूमि की प्राइवेट लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए थ.. शो की होस्ट नेहा दोनों स्टार्स की सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल पूछती हैं. मजाकिया लहजे में आयुष्मान कहते हैं कि भूमि बिना सेक्स के एक घंटे भी नहीं रह सकती हैं.
 


परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' का ट्रेलर रिलीज, जोश से भर देगा ये अंदाज

भूमि पेडणेकर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत  2015 में फिल्म 'दम लगाके हईशा' से की थी. फिल्म में उनकी जोड़ी आयुष्मान खुराना के साथ जमी थी. फिल्म सुपरहिट रही और इनकी दोस्ती परवान चढ़ी.

'फैमिली टाइम विद...' के लिए कपिल शर्मा ने 'डॉ. गुलाटी' को किया नजरअंदाज, जानिए वजह

टिप्पणियां
'दम लगाके हईशा' के बाद भूमि और आयुष्मान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में नजर आए. इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे विषय पर बनी फिल्म सुपरहिट रही और इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. पहले ऐसे खबरें थी कि भूमि और आयुष्मान फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की 'मनमर्जिया' में नजर आएंगे, लेकिन किन्हीं वजहों से स्टार्स ने फिल्म से किनारा कर लिया. इनकी जगह अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी फिल्म में दिखेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement