NDTV Khabar

Video: आकाश, बंदगी और सब्‍यसाची में कप्‍तानी की जंग, अब अंडे बनाएंगे कप्‍तान

आज के टाक्‍स में बिग बॉस आकाश, बंदगी और सब्‍यसाची को एक-एक घोंसला देने वाले हैं और घर के सभी सदस्‍यों को एक-एक अंडा देंगे.

202 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: आकाश, बंदगी और सब्‍यसाची में कप्‍तानी की जंग, अब अंडे बनाएंगे कप्‍तान

खास बातें

  1. बिग बॉस के घर में आज होगा कप्‍तानी का टास्‍क
  2. आकाश, बंदगी और सब्‍यसाची करेंगे एक दूसरे से कॉम्‍पटीशन
  3. हिना खान जेल में से लव और प्रियांक के साथ करेंगी पॉलीटिक्‍स
नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' के घर में कैप्‍टनसी टास्‍क हमेशा ही काफी मजेदार और घरवालों के लिए जरूरी होता है. आज के एपिसोड में भी आपको कैप्‍टनसी का काफी मजेदार टास्‍क देखने को मिलेगा. लेकिन अभी तक शायद बिग बॉस भी समझ गए हैं कि उनके इस बार के घरवाले दर्शकों को एंटरटेन करने का सबसे अच्‍छा तरीका सिर्फ लड़ाई-झगड़ा ही समझते हैं और इसीलिए उन्‍होंने खुद कप्‍तानी के टास्‍क में घरवालों को 'कुछ भी करने' की छूट देदी है. आज घर में कप्‍तानी का टास्‍क होने वाला है, जिसमें बंदगी, आकाश और सब्‍यसाची मुकाबला करते दिखेंगे. लेकिन आज के इस मुकाबले में एक बार फिर पूरा घर बिखरता और रिश्‍तों के फिर नए समीकरण नजर आएंगे.
 
bigg boss 11

सब्‍यसाची, आकाश और बंदगी इस बार कप्‍तानी के दावेदार हैं.


यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: Prize money हुई zero तो आपस में भिड़ गईं हिना खान और महजबीन

आज के टाक्‍स में बिग बॉस आकाश, बंदगी और सब्‍यसाची को एक-एक घोंसला देने वाले हैं और घर के सभी सदस्‍यों को एक-एक अंडा देंगे. अब इन तीनों को घरवालों से यह अंडे लेने हैं और आखिर में जिसके पास सबसे ज्‍यादा अंडे होंगे, वही इस टास्‍क का विजेता होगा. वहीं बिग बॉस इस टास्‍क में कालकोठरी में बंद हिना, बिनाफ्शा और हितेन को सिर्फ एक ही अंडा दिया है. इस टास्‍क की चिट्ठी में खुद बिग बॉस ने यह घोषणा कर दी है कि कप्‍तानी के दावेदार और उनको समर्थन करने वाले इस टास्‍क में उन्‍हें जिताने के लिए 'कुछ भी' कर सकते हैं.
 
bigg boss 11

इस टास्‍क में हर घरवाले के पास एक अंडा होगा, जो वह अपने पसंद के दावेदार को देंगे.


यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 11: हिना खान की सारी Planning हुई फेल, हितेन और बिनाफ्शा के साथ पहुंची कालकोठरी

टास्‍क की घोषणा होते ही, हिना खान जेल में से ही लव और प्रियांक को अपनी प्‍लानिंग में शामिल करती नजर आएंगी. हिना के कहने पर लव आकाश और बंदगी के सारे अंड़े तोड़ने की कोशिश करेंगे, जबकि वहीं दूसरी तरफ आकाश को भाई और बंदगी को प्‍यार का वादा करने वाले पुनीश अब बदंगी को जिताने के लिए आकाश के ही सारे अंड़े तोड़ने की प्‍लानिंग कर रहे हैं. इस सब के बीच शिल्‍पा एक बार फिर आकाश को अपने अंडे सब्‍यसाची को देने के लिए कहती हैं और इस पर आकाश नाराज हो गए हैं.
 
अब देखना है कि जेल के अंदर से प्‍लानिंग करती हिना खान और उनकी प्‍लानिंग पर चलते लव सब्‍यसाची को जिता पाते हैं या घर के बाहर के सदस्‍य आकाश और बंदगी में बंटते नजर आते हैं.

VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement