Bigg Boss 11 Unseen: अर्शी खान के साथ बेहूदगी पर उतरे आकाश ददलानी, कहा- और दिखाओ

हाल ही में उन्होंने बेनाफ्शा सूनावाला के शरीर को लेकर कमेंट किया और अब उन्हें एक और फीमेल कंटेस्टेंट को घूरते हुए कैमरे में कैद किया गया.

Bigg Boss 11 Unseen: अर्शी खान के साथ बेहूदगी पर उतरे आकाश ददलानी, कहा- और दिखाओ

गार्डन एरिया में अर्शी खान और आकाश ददलानी.

खास बातें

  • सामने आया अर्शी खान का डर्टी डांस वीडियो
  • आकाश ददलानी के साथ झूमती दिखीं अर्शी खान
  • पहले खोला टॉप का बटन, फिर बोलीं- सलमान मारेगा
नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में इन दिनों आकाश ददलानी अपनी बेहूदा हरकतों से सबका ध्यान बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बेनाफ्शा सूनावाला के शरीर को लेकर कमेंट किया और अब उन्हें एक और फीमेल कंटेस्टेंट को घूरते हुए कैमरे में कैद किया गया. हाल ही में आकाश ददलानी, अर्शी खान, पुनीश और बंदगी गार्डन एरिया में मस्ती कर रहे थे. कुछ देर बार अर्शी और आकाश डर्टी डांस करने में व्यस्त हो जाते हैं, लेकिन आकाश की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहती हैं. इस पर अर्शी कहती हैं - उधर मत देख, मेरी आंखों में देख.

पढ़ें: गहना का दावाः इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से मिलने दुबई गई थी अर्शी खान, किया 6 घंटे इंतजार, फिर हुआ ये...

आकाश इतने में ही नहीं रुकते, वह अर्शी को कहते हैं कि इतने में फुटेज नहीं मिलेगा, कुछ और दिखाओ. फिर अर्शी कहती हैं - सलमान (खान) इतना मारेगा न. वीडियो में अर्शी आकाश को 'ठरकी गंजा' तक कह देती हैं. हद तो तब होती है, जब आकाश अर्शी को अपनी गोद में बैठने का इशारा करते हैं और जबरदस्ती उनका हाथ पकड़ लेते हैं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ददलानी ने इस कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स पर किया कमेंट

बिग बॉस 11 का यह अनदेखा वीडियो VOOT पर शेयर किया गया है. हालांकि, इस वीडियो को टीवी पर दिखाया जाएगा या नहीं, इस बारे में पता नहीं. लेकिन बिग बॉस के इस अनदेखे वीडियो को आप यहां क्लिक करके देख सकते हैं.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com