NDTV Khabar

Bigg Boss 11: बदल जाएंगे घर के सारे सदस्य

‘बिग बॉस-11’ हाउस में कुछ ऐसे चेहरे नज़र आए, जो इस सीज़न के कंटेस्टेंट तो नहीं हैं, लेकिन उनके किरदार को ओढ़ कर घूम रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: बदल जाएंगे घर के सारे सदस्य

खास बातें

  1. घर वालों ने मेहमानों के लिए एक ज़ोरदार रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया
  2. इस ख़ास एपीसोड में सलमान से मिलने आदित्य नारायण भी पहुंचे
  3. बिग बॉस-11’ में ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है
नई दिल्‍ली: बिग बॉस-11’ का ‘वीकेंड का वार’ एपीसोड काफी मनोरंजन लेकर आ रहा है. एक तरफ घर में कुछ ख़ास मेहमान नज़र आएंगे, तो वहीं ‘बिग बॉस’ हाउस के कंटेस्टेंट रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करते दिखेंगे. साथ ही ‘बिग बॉस-11’ के सुपर होस्ट सलमान ख़ान घर में जाने वाले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से भी मुलाक़ात करवाएंगे. ‘बिग बॉस-11’ हाउस में कुछ ऐसे चेहरे नज़र आए, जो इस सीज़न के कंटेस्टेंट तो नहीं हैं, लेकिन उनके किरदार को ओढ़ कर घूम रहे थे. दरअसल, यह सभी कलर्स फैमिली यानी कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिकों के कलाकार हैं, जो दिवाली के ख़ास मौक़े पर ‘बिग बॉस’ हाउस के घरवालों से मिलने पहुंचे हैं. घर के भीतर मौजूद इन सभी ख़ास मेहमानों ने सलमान ख़ान से अपने ओढ़े किरदारों की मिमिक्री करते हुए बातचीत भी की.

वहीं जब ये ख़ास मेहमान ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट से मिले, तो घर वालों ने उनके लिए एक ज़ोरदार रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया. ‘बिग बॉस-11’ में दिवाली के जश्न में शामिल होने आए इन मेहमानों में ‘इश्क़ में मरजावां’ के दीप रायचंद यानी अर्जुन बिजलानी, ‘दिल से दिल तक’ की शोरवरी यानी रश्मि देसाई और तेनी यानी जैस्मीन भसीन, ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ की सौम्या यानी रूबीना दिलैक और आगामी धारावाहिक ‘लाडो-2’ की अम्मा जी यानी मेघना मलिक और अनुष्का यानी अविका गौर रहे.

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 11: कैप्टेंसी को लेकर हुआ हंगामा, विकास और सपना एक-दूसरे से भिड़े

टिप्पणियां
घर वालों से मुलाक़ात के बाद कलर्स फैमिली के ये ख़ास सदस्य सलमान ख़ान से मिलने पहुंचे. वहां पर सलमान के साथ बूंदी के लड्डू, शक्कर पारे और चकली बनाई. इस ख़ास एपीसोड में सलमान से मिलने आदित्य नारायण भी पहुंचे. आदित्य जल्दी ही कलर्स टीवी के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा सलमान से मिलने ‘बिग बॉस-11’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रवेश करने वाली ढिंचैक पूजा भी मिलने पहुंचीं. इस वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर के माहौल में क्या कुछ परिवर्तन होता है, वो तो वक्त ही बताएगा.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement