NDTV Khabar

Bigg Boss 11: खुल गया अर्शी खान के दादाजी की 18 शादियों से जुड़ा राज

अर्शी खान इन दिनों जितना हॉट टॉपिक घर के अंदर बनी हुई हैं, उतना ही दर्शकों और मीडिया में भी हैं. उन पर आए दिन तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: खुल गया अर्शी खान के दादाजी की 18 शादियों से जुड़ा राज

बिग बॉस 11 में अर्शी खान

खास बातें

  1. घर से बाहर भी रही हैं विवादों में
  2. हिना खान के निशाने पर हैं
  3. बोल्ड तेवरों से रहती हैं सुर्खियों में
नई दिल्ली:

अर्शी खान बिग बॉस 11 में जितना हॉट टॉपिक  बनी हुई हैं, उतना ही दर्शकों और मीडिया में भी हैं. उन पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं. अर्शी खान मजाक भी करती हैं तो उसे सच मान लिया जाता है. अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने उन पर लग रहे आरोपों का जवाब दिया है और हर बात को साफ करने की कोशिश की है. जिसमें उनके दादाजी की 18 शादियों वाली बात भी शामिल है. उन्होंने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीडिया अर्शी खान के बारे में बिना किसी पुष्टि के कुछ भी छापे जा रहा है. उनके मुताबिक
 
शादी के बारे में
फ्लिन ने बताया है, “अर्शी खान की शादी कभी नहीं हुई है. उनके कई बॉयफ्रेंड हो सकते हैं ऐसा किसी भी लड़की के मामले में संभव है. जहां तक बुकी हज्बैंड की बात है तो उनका कोई पति नहीं है. अर्शी ने 2015 में पाकिस्तान के एक बुकी के खिलाफ धमकाने का केस दर्ज कराया था लेकिन वह उसका पति नहीं है.”
 
यह भी पढ़ें : खुल गया राज, इसलिए नाइटी पहनती हैं Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान

दादा की 18 शादियां
फ्लिन ने कहा, “अर्शी ने बिग बॉस के घर में जो भी अपने दादा के बारे में कहा है वह सिर्फ एक मजाक था. यह तो घर में किया गया सिर्फ एक जोक था. न जाने क्यों मीडिया ने इतनी गंभीरता से ले लिया. जबकि वे तो घर के बाकी सदस्यों की तरह मजाक ही कर रही थीं.”
 
इतनी है अर्शी की उम्र
जहां तक बात अर्शी खान की उम्र की है तो उनके कागजों में उम्र में कुछ दिक्कत थी. जिसमें बदलाव के लिए प्रक्रिया की गई थी और इसको दुरुस्त भी करा लिया गया है. जब वे बिग बॉस के घर से आएंगी तो उनकी उम्र के बारे में भी सब साफ हो जाएगा. जहां तक बात उनके लीग एफिडेविट की है तो उनकी उम्र 29 या 30 साल होनी चाहिए.


Bigg Boss 11: हिना और प्रियांक ने कही गंदी बातें तो अर्शी बोली- मैं अपने कपड़े फाड़ूंगी...
 
इतनी की है पढ़ाई
फ्लिन कहते हैं, “जहां तक मैं अर्शी को जानता हूं उन्होंने फिजियोथैरेपी में कोर्स कर रखा है और वे एक ट्रेंड फिजियोथेरेपिस्ट हैं. वे कॉरेस्पोंडेंस के जरिये लॉ का कोर्स भी कर रही है.”

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

गहना का दावाः इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से मिलने दुबई गई थी अर्शी खान, किया 6 घंटे इंतजार, फिर हुआ ये...

टिप्पणियां

गहना वशिष्ट के आरोपों पर
फ्लिन कहते हैं, “मैंने पहले ही गहना पर एक करोड़ का मुकदमा कर दिया है. यह अर्शी खान पर लगाए गए झूठे आरोपों को लेकर है. मामला कोर्ट में है और गहना को इस संबंध में नोटिस भेज दिया गया है.”

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement