NDTV Khabar

Bigg Boss 11: जब घर में चल रही थी चोर की खोज तो फोम के टब में डूबे थे अर्शी और आकाश

एक लोकप्रिय मुहावरा हैः आग लगे बस्ती में, हम तो रहे मस्ती में. आज कुछ ऐसा ही नजारा बिग बॉस के घर में भी देखने को मिलेगा. ऐसा किया अर्शी खान और आकाश ददलानी ने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: जब घर में चल रही थी चोर की खोज तो फोम के टब में डूबे थे अर्शी और आकाश

बिग बॉस 11 में फोम के टब में नहाते आकाश और अर्शी

खास बातें

  1. अर्शी और आकाश की दोस्ती है
  2. शिल्पा शिंदे से दोनों लड़ रहे हैं
  3. विकास का लव से हुआ पंगा
नई दिल्ली:

एक लोकप्रिय मुहावरा हैः आग लगे बस्ती में, हम तो रहे मस्ती में. आज कुछ ऐसा ही नजारा बिग बॉस के घर में भी देखने को मिलेगा. आज विकास अपनी कॉफी के लिए परेशान नजर आएंगे और वे हितेन तेजवानी के साथ मिलकर कॉफी की खोज करेगे. वे अपनी कॉफी के लिए प्रियांक शर्मा पर शक करेंगे. लेकिन उन्हें कॉफी ढूंढते हुए म्यूस्ली का पैकेट मिल जाएगा. यह पैकेट पहले खो गया था. मजेदार यह कि उन्हें यह पैकेट हिना के सामान के बीच में पड़ा मिलेगा. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाएगा और इस हितेन तथा लव हिना का बचाव करने की कोशिश करेंगे जबकि लव विकास से लड़ना शुरू कर देंगे. 
 


Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की 5 गलतियां जो उन्हें पड़ी महंगी

जब यह सब कुछ चल रहा होगा उस समय अर्शी खान और आकाश ददलानी को फोम के डब में डूबा देखा जा सकेगा. विकास हितेन को बताते हैं, “म्यूस्ली का डिब्बा मिल गया है.” अर्शी खान फोम में डूबं-डूबे पूछती है, “अरे कहां से.” विकास वहां से चले जाते हैं और अर्शी तथा आकाश पानी में डूबे रहते हैं. आकाश का तो चेहरा नजर भी आ रहा होता है जबकि अर्शी का सिर्फ सिर नजर आता है. लेकिन दोनों घर के माहौल से बेफिक्र मस्ती में फोम बाथ का मजा लेते रहते हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही अर्शी खान आकाश के कहने पर टॉवेल पहनकर घर में घूमी थीं (देखें Video).
 


Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को इस कंटेस्टेंट ने करवाया है शो से बाहर

टिप्पणियां

यही नहीं, आज पुनीश और आकाश के बीच भी बहुत गंदी लड़ाई देखने को मिलेगी. पुनीश आकाश की ओर जूती तक फेंकेंगे और उनकी ऑमलेट जमीन पर फेंक देंगे. यही नहीं, आकाश उन्हें चिढ़ाने से बाज नहीं आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement