NDTV Khabar

गहना का दावाः इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से मिलने दुबई गई थी अर्शी खान, किया 6 घंटे इंतजार, फिर हुआ ये...

बिग बॉस में छाई हुईं अर्शी खान को लेकर मॉडल-एक्टर गहना वशिष्ठ रोज नए खुलासे कर रही हैं. अब गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान को लेकर नया दावा किया है

291 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गहना का दावाः इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से मिलने दुबई गई थी अर्शी खान, किया 6 घंटे इंतजार, फिर हुआ ये...

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान

खास बातें

  1. बिग बॉस में खुलकर खेल रही हैं अर्शी खान
  2. हिना खान के साथ खूब लेती हैं पंगे
  3. गहना वशिष्ठ रोज करती हैं नए खुलासे
नई दिल्ली: बिग बॉस में छाई हुईं अर्शी खान को लेकर मॉडल-एक्टर गहना वशिष्ठ रोज नए खुलासे कर रही हैं. अब गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान को लेकर दावा किया है कि उन्होंने अपने तार पाकिस्तान क्रिकेटर मोहम्मद आमिर से जबरदस्ती जोड़ने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो सकी थीं. गहना ने बताया कि अर्शी खान आमिर से मिलने के लिए दुबई गई थीं लेकिन होटल की लॉबी में छह घंटे तक इंतजार करने के बावजूद भी वे उनसे नहीं मिल पाई थीं. आमिर ने उनसे मिलने से मना कर दिया था. यही नहीं, होटल से बाहर जाते समय उन्होंने अर्शी खान को पहचाना तक नहीं था.  

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान की कथित शादी को लेकर किए कई खुलासे

गहना वशिष्ट ने बताया कि अर्शी खान विवादास्पद क्रिकेटर आमिर से उनके ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए मिलने गई थीं. ताकि बाद में उनका गलत इस्तेमाल कर सकें. लेकिन आमिर ने तो उनकी तरफ देखा तक नहीं था और बाहर चले गए थे. हालांकि बाद में खबरें आई थीं कि अर्शी खान आमिर को डेट कर रही हैं. गहना ने यह दावा भी किया है कि इस खबर को अर्शी खान के पीआर फ्लिन रेमेडियोज ने सर्कुलेट किया था. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: यह है अर्शी खान का 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन जिसने ला दिए आंखों में आंसू

टिप्पणियां
यही नहीं अर्शी खान के अतीत को शो में लाने के लिए फ्लिन प्रियांक शर्मा के खिलाफ केस कर चुके हैं और अब कहा जा रहा है कि अर्शी खान के खिलाफ विवादास्पद बयानबाजी की वजह से गहना वशिष्ठ पर उन्होंने एक करोड़ का केस कर दिया है. इस संबंध में फ्लिन ने एक वक्तव्य भी जारी किया था. देखना यह है कि गहना और अर्शी की यह जंग कहां तक जाती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement