Bigg Boss 11: विकास गुप्ता की चाल में फंसी अर्शी खान, इनको किया Nominate

10 हफ्तों तक अपनी कैप्टेंसी के लिए लड़ने वाली अर्शी खान आखिरकर घर की नई कप्तान बन चुकी हैं. टास्क के दौरान वह अपने अधिकारों का पूरा फायदा उठाएंगी. 

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता की चाल में फंसी अर्शी खान, इनको किया Nominate

घर की नई कैप्टन बनीं अर्शी खान.

खास बातें

  • अर्शी बनीं जज, करेंगी घरवालों को नॉमिनेट
  • शिल्पा ने निकाली अर्शी से खुंनस, उनकी टीम को किया नॉमिनेट
  • मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने खुद को टीम को किया सेफ
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 में आज के एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होगी. सूत्रों की मानें तो शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, प्रियंक शर्मा और लव त्यागी इस हफ्ते नॉमिनेट होंगे. बिग बॉस आज सभी घरवालों को एक टास्क देंगे, जिसमें सदस्यों को दो टीमों में बांटा जाएगा और घर की नई कैप्टन हार-जीत का फैसला करेंगी.10 हफ्तों तक अपनी कैप्टेंसी के लिए लड़ने वाली अर्शी खान आखिरकर घर की नई कप्तान बन चुकी हैं. टास्क के दौरान वह अपने अधिकारों का पूरा फायदा उठाएंगी.

Bigg Boss 11: इन दो कंटेस्टेंट को शिल्पा शिंदे के लिए खतरा मानती हैं उनकी मम्मी


टास्क के दौरान एक टीम में हितेन, शिल्पा, लव और प्रियांक होंगे. वहीं, दूसरी टीम में आकाश, हिना, पुनीश और विकास. दोनों टीमों को कैप्टन अर्शी को मनाकर, अपनी टीम के सदस्य को बचाना होगा. टीम मेंबर्स को अर्शी को मनाना होगा, वरना वे उनके नाम का सेब तोड़कर पानी में डाल, उन्हें नॉमिनेट कर देंगी. 

BIGG BOSS 11: अर्शी नहीं, उनके पापा के दीवाने हुए लोग, यूजर्स ने कहा- वाइल्ड कार्ड एंट्री में बुलाओ यार

सूत्रों के मुताबिक, अर्शी जो कि शिल्पा को पसंद नहीं करती हैं, उनकी टीम को इस टास्क में हरा देती हैं, जिससे शिल्पा, हितेन, लव और प्रियंक चारों ही नॉमिनेट हो जाएंगे. वैसे, कही न कही विकास गुप्ता इस टास्क के मास्टरमाइंड बने, उन्होंने अर्शी को कॉन्फिडेंस में लिया. खुद की टीम को सेफ कराया और शिल्पा की पूरी टीम को नॉमिनेट करवा दिया. 

VIDEO: गुस्ताखी माफ : कामयाब 'बिग बॉस' प्रतियोगी बनने का नुस्खा क्या है?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com