NDTV Khabar

अर्शी ने शिल्पा पर लगाए भद्दे आरोप, 'मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा'

बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन हिना खान की लड़ाईयों पर अब अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के झगड़े ज्यादा ही भारी होते जा रहे हैं.

461 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्शी ने शिल्पा पर लगाए भद्दे आरोप, 'मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा'

खास बातें

  1. अर्शी खान ने शिल्पा पर लगाए आरोप
  2. अर्शी-शिल्पा के बीच हुआ झगड़ा
  3. शिल्पा ने भी दिया जवाब
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन हिना खान की लड़ाईयों पर अब अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के झगड़े ज्यादा ही भारी होते जा रहे हैं. बुधवार के एपिसोड में अर्शी खान के पिता ने घर में एंट्री ली थी. जिस पर अर्शी ने शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुमने मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा. शिल्पा ने इस आरोप सिरे से नकारते हुए शॉक्ड हो गई. शिल्पा का कहना है कि पिता समान व्यक्ति को मैं गंदे निगाह से क्यों देखूंगी. इस पूरे मामले को लेकर अर्शी ने इतना बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया कि शिल्पा को बहुत ही बुरा-भला कह डाला. यहां तक कि अर्शी ने शिल्पा शिंदे के माता-पिता तक को इस मामले में घसीटते हुए भद्दे कमेंट किए, जिस पर शिल्पा फिर भी शांत रहीं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: हितेन की बीवी गौरी ने हिना खान की उड़ाई धज्जियां, बदमिजाजी का कुछ ऐसे दिया जवाब

इस वजह से अर्शी ने शिल्पा पर लगाए आरोप
बता दें कि बिग बॉस में इस बार लग्जरी बजट 'स्टैच्यू' टास्क हुआ. जिसमें सभी कंटेस्टेंट के घरवाले एक-एक करके आ रहे हैं और उनके आने पर घरवालों को फ्रीज कर दिया जा रहा है. टास्क के शुरू होते ही सबसे पहले पुनीश के पिता और फिर बाद में अर्शी के पिता ने घर में एंट्री ली. अर्शी के पिता ने घर में घुसते ही सामने बैठी शिल्पा शिंदे को हिना खान समझकर उनकी तारीफ कर डाली. फ्रीज होने की वजह से शिल्पा कुछ रिस्पॉन्स नहीं कर सकी. जब बिग बॉस ने सिर्फ अर्शी को रिलीज किया तो फिर क्लियर बताया कि हिना तो अंदर ड्राइंग रूम में है. उसके बाद फिर अर्शी के पिता ने फ्रीज बैठी शिल्पा से बात की. हालांकि फ्रीज होने की सिचुएशन में शिल्पा अर्शी के पिता को देख नहीं सकी और शायद आंखे घुमाकर उन्हें देखना चाहा. जिसे देख अर्शी ने शिल्पा पर गंदी निगाह से देखने का आरोप लगाया.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान


शिल्पा ने भी दिया जवाब
पिता घर से बाहर जाने के तुरंत बाद ही अर्शी ने शिल्पा पर आरोप लगाया कि तुमने मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा, जिस पर शिल्पा भड़क उठी. शिल्पा के लाख समझाने के बाद भी अर्शी लगातार शिल्पा को ताने मारती रही. जिस पर पहले वह तो शांत रही और फिर घर के बाहर गार्डेन में पुनीश से बात करते वक्त कहा कि मैं अपने पिता के उम्र को गंदी नजर से क्यों देखूंगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
461 Shares
(यह भी पढ़ें)... नीरव मोदी के नाम रवीश कुमार का खुला खत

Advertisement