Bigg Boss 11: गेम के बहाने अर्शी खान ने साधा शिल्पा पर निशाना, उठाकर पानी में फेंक दी...

बिग बॉस-11 में आज कप्तानी का टास्क नजर आने वाला है और हंगामा होना तय है. आज सारे घरवालों को एक-दूसरे से इस रेस में जूझना होगा.

Bigg Boss 11: गेम के बहाने अर्शी खान ने साधा शिल्पा पर निशाना, उठाकर पानी में फेंक दी...

बिग बॉस 11 में कैप्टेंसी टास्क

खास बातें

  • घर में कैप्टेंसी के लिए मचा है हंगामा
  • हर किसी को संभालना है अपना बच्चा
  • बच्चे के चेहरे पर होगी एक कंटेस्टेंट की तस्वीर
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में आज कप्तानी का टास्क नजर आने वाला है और हंगामा होना तय है. आज सारे घरवालों को एक-दूसरे से इस रेस में जूझना होगा. इस टास्क का नाम है ‘बीबी डे केयर’. इस टास्क में हर कंटेस्टेंट को एक प्रैम मिलेगा और उसमें एक कंटेस्टेंट के नाम की गुड़िया होगी. यही नहीं, समय-समय पर उन्हें पार्किंग स्पेस में गुड़िया रूपी अपने बच्चे को लेकर भागना होगा और जो कंटेस्टेंट पार्किंग में जगह बनाने में असफल रहेगा, वह गेम से बाहर हो जाएगा. खास यह कि इस तरह सबसे पहले बाहर होने वाले कंटेस्टेंट को इस खेल का सुपरवाइजर बनने का मौका मिलेगा. इस हफ्ते का एविक्शन बहुत दिलचस्प रहा. सलमान खान ने नाटकीयता के बाद बंदगी कालरा को बाहर किया.

Bigg Boss 11: शिल्पा और आकाश हुए नॉमिनेट, घर से बाहर नहीं सीक्रेट रूम में जाएंगे दोनों!

देखें Video:


Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने हितेन से पहले करवाई मसाज और फिर बोलीं उतारो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन हंगामा उस समय शुरू होगा जब अर्शी खान इस टास्क को हल्के में लेंगी और वे अपनी गुड़िया के साथ बदमिजाजी करेंगी. इस गुड़िया के चेहरे पर शिल्पा की तस्वीर चिपकी होगी. अर्शी इस गुड़िया को स्विमिंग पूल में फेंक देगी. यही नहीं, वह तथाकथित मां शिल्पा की ओर बहुत ही गलत ढंग से इमोशन दिखाएंगी. जल्द ही अर्शी घोषणा करेगी कि वह कप्तान बनना चाहती है और इसके लिए वह विकास के साथ प्लॉटिंग करने लगेगी. राउंड-1 में प्रियांक हार जाएगा और वह गेम का संचालक बन जाएगा. अगले कप्तान बनने के तरीकों के बारे में लव से बात करेगी. दूसरी लव मदद के लिए विकास के पास जाएगा और उसकी मदद मांगेगा. खेल आज भी दिलचस्प रहने वाला है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...