NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की 5 गलतियां जो उन्हें पड़ी महंगी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को बिग बॉस-11 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से माना जा रहा था और शुरू से ही कहा जा रहा था कि वे फाइनलिस्ट होंगी. लेकिन वे तो शो में फ्लॉप ही रहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की 5 गलतियां जो उन्हें पड़ी महंगी

बिग बॉस 11 में सपना चौधरी

खास बातें

  1. सपना को माना जा रहा था फाइनलिस्ट
  2. ग्रुप का हिस्सा बनकर रह गईं
  3. दिमाग से नहीं खेल पाईं
नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को बिग बॉस-11 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से माना जा रहा था और शुरू से ही कहा जा रहा था कि वे फाइनलिस्ट होंगी. इसका इशारा इस बात से भी मिल रहा था कि जब वे नॉमिनेट होती थीं, आसानी से बच जाती थीं. लेकिन सलमान खान के इशारे को वे समझ ही नहीं पाईं. वे उन्हें बार-बार कहते कि आप दिख नहीं रही हैं. वे इसका गलत मतलब निकाल लेतीं और वीरवार-शुक्रवार को इतनी नेगेटिव हो जातीं कि उनकी अच्छी इमेज नहीं बन पाती. इसी वजह से समय के साथ उनकी नेगेटिव इमेज बन गई और उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ा. आइए हम बताते हैं कि ये पांच गलतियां सपना चौधरी को महंगी पड़ीः

Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को इस कंटेस्टेंट ने करवाया है शो से बाहर

दबंग इमेज की कोशिश 
सपना चौधरी पहले दिन से ही कुछ सकपकाई नजर आ रही थीं और वे अपनी दबंग इमेज बनाने के चक्कर में थीं, लेकिन वे चिढ़चिढ़ी और बदमिजाज बनकर ही रह गईं. हर बात में मरने-मारने की बात करना. बिल्कुल उसी तरह थोथा चने बाजे घना टाइप. जब भी वे बोलीं काफी खराब अंदाज में. 

Video: सपना चौधरी का 'लव बाइट' सॉन्ग



Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को जनता ने दिखाया बाहर का रास्ता

सही समय पर गलत कदम
घर में कई ऐसे मौके आए जब वे अपनी इमेज जमा सकती थीं. लेकिन वे इन सभी मौकों पर दूसरों का मुंह तकती नजर आईं. खासकर हिना खान का मुंह. कहीं भी सपने अंदर की सपना को निकाल नहीं सकीं, वर्ना वे अपने टैलेंट के बल पर सनसनी फैला सकती थीं.

Bigg Boss 11: अब हिना ने सपना चौधरी को बनाया कठपुतली, अपने इशारों पर नचा रही हैं

ग्रुपिज्म में उलझकर रह गईं
वे शुरू से ही हिना खन की लीडरशिप वाले ग्रुप का हिस्सा बनकर रह गईं. उस ग्रुप में किसी और के लिए कोई जगह नहीं थी. वहां सिर्फ हिना खान का ही सिक्का चलता है, दूसरा कोई नहीं दिखता है. इसी तरह हुआ, वे शो में कहीं नहीं दिखीं और सबने उनको हथियार और ढाल के तरह इस्तेमाल किया.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Bigg Boss11: बंदगी ने बताई सपना चौधरी की उम्र, कहा- 22 साल की हैं तो पुनीश बोले 'अनपढ़' है

दिमाग का इस्तेमाल न करना
एक मौके को छोड़ दें जब उन्होंने अर्शी खान की नाक में अपनी हरकतों से दम कर दिया था, बाकी सभी मौकों पर लगा ही नहीं कि वे दिमाग का इस्तेमाल कर रही हैं. वे या तो बिस्तर पर नजर आतीं, या अपने बारे में कही गईं बातों को दूसरों के मुंह से सुनतीं और बिफरती दिखीं.

Bigg Boss 11 : सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे आपस में भिड़ीं, कहा- तुझे तेरी औकात दिखाऊंगी

टिप्पणियां
बिना किसी स्ट्रेटजी के घर में रहीं
घर का हर सदस्य एक स्ट्रेटजी के साथ मौजूद है और उसी के साथ खेल भी रहा है. लेकिन सपना चौधरी तो बिल्कुल प्लेन स्लेट की तरह थीं, जिसपर कुछ नहीं लिखा था. तभी तो जिस दिन उन्होंने हिना खान के कहने पर लव त्यागी को बचाया था, वे मास्टरस्ट्रोक खेलकर खुद को भी बचा सकती थीं. लेकिन वे इसी तरह की गलतियां करती आई थीं और गलती की वजह से ही बाहर हो गईं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement