NDTV Khabar

11वें दिन दुश्मनी में तब्दील हुई हिना-विकास की दोस्ती, कौन बनेगा Bigg Boss 11 का पहला कैप्टन?

आज रात टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे कैप्टेंसी के टास्क के लिए हिना खान और विकास गुप्ता की दोस्ती, दुश्मनी में बदलती है.

298 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
11वें दिन दुश्मनी में तब्दील हुई हिना-विकास की दोस्ती, कौन बनेगा Bigg Boss 11 का पहला कैप्टन?

हिना खान और विकास गुप्ता.

खास बातें

  1. हिना खान और विकास गुप्ता की नोकझोंक से भरा होगा एपिसोड
  2. पड़ोसियों ने दिया विकास को वोट, टास्क से बाहर हुईं हिना खान
  3. विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा में से घर का पहला कैप्टन कौन?
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 का 11वां एपिसोड हिना खान और विकास गुप्ता की नोकझोंक से भरा होगा. एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे कैप्टेंसी टास्क के लिए इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदलती है. आज रात कैप्टेंसी टास्क के लिए अर्शी की टीम के दो सदस्य फाइनल टास्क के लिए नॉमिनेट होंगे. हालांकि, इसमें हिना खान अपनी जिम्मेदारी निभाने में चूंक जाती हैं और उन्हें बाकि सदस्यों के गुस्से का सामना करना पड़ता है. फिर शुरू होती है हिना और विकास गुप्ता के बीच जुबानी जंग और विकास उन्हें पाखंडी कहने से पीछे नहीं हटते. विकास की यह बात हिना को चूभ जाती है और वह कहती हैं कि जानबूझकर टास्क हार जाएंगी, क्योंकि वह किसी को धोखा देने के अपराध के साथ नहीं रह सकती हैं.

पढ़ें: जिस प्रियांक शर्मा को सलमान खान ने किया था Bigg Boss से बाहर, फिर होगी उसकी एंट्री?इसके बाद फैसले लिए जाते हैं और 2 उम्मीदवार हिना खान और पुनीश शर्मा को कैप्टेंसी के फाइनल टास्क में खड़ा किया जाता है. बात यहां खत्म नहीं होती, बिग बॉस पड़ोसियों को विशेष अधिकार सौंपते हैं, जिसके मुताबिक उनको अधिकार दिया जाता है कि इन दो उम्मीदवारों में से किसी एक को अर्शी की टीम या पड़ोसी से बदला जाए. 

पढ़ें: शिल्पा ने ली ऐसी क्लास, घर से भाग खड़े हुए विकास

आखिर में पड़ोसी एनाउंस करते हैं कि वे विकास को पुनीश के खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं और इसी के साथ हिना खान कैप्टन बनने की दावेदारी से बाहर हो जाती हैं. अब मुकाबला विकास और पुनीश के बीच होगा. देखना दिलचप्स होगा कि घर का पहला कैप्टन कौन बनता है?
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement