NDTV Khabar

Bigg Boss 11: घरवालों से परेशान हुईं ढिंचैक पूजा, फूट-फूटकर रोने लगीं

घरवाले शुरू से ही ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसे में दवाब झेलने में असमर्थ रहीं ढिंचैक पूजा अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती और फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: घरवालों से परेशान हुईं ढिंचैक पूजा, फूट-फूटकर रोने लगीं

'बिग बॉस 11' में ढिंचैक पूजा की झलक.

खास बातें

  1. रोक नहीं पाई आंसू, फूट-फूट कर राने लगीं ढिंचैक पूजा
  2. बिग बॉस ने बढ़ाई टेंशन, आसान नहीं 'जंगल में जीवन'
  3. कौन होगा 'जंगल में जीवन' का विजेता?
नई दिल्ली: विवादित शो 'बिग बॉस 11' के 24वें एपिसोड में घरवाले लक्जरी बजट कार्य 'जंगल में जीवन' को पूरा करने की कोशिश में लगे नजर आएंगे. आज घरवाले खाने के बिना टास्क पूरा करेंगे और मानसिक रूप से उनका टेस्ट लिया जाएगा. एक टीम कड़ी मेहनत कर टास्क पूरा करने में जुटी रहेगी, जबकि दूसरी टीम टास्क बिगाड़ने में डटी दिखेगी. गंदा पानी, गोबर, इमोशनल ब्लैकमैल और गंदे खेल खेले जाएंगे. एपिसोड में महजबी दूसरी टीम के कंटेस्टेंट पर पर्सनल कमेंट कर झगड़ती भी दिखेंगी. 

पढ़ें: Bigg Boss 11 : ‘खुल जा सिम सिम’ ने उड़ाए हिना खान के होश, एक-दूसरे पर फेंका गोबर और गंदा पानी

बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री लेने वाली ढिंचैक पूजा आज आपको ऐसे काम करती दिखेंगी, जो उन्होंने अपने जीवन में कभी नहीं किए हैं. घरवाले शुरू से ही उनका मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसे में दवाब झेलने में असमर्थ रहीं ढिंचैक पूजा अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती और फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा बनी घरवालों का सिरदर्द, किसी ने की मस्ती तो किसी ने कहा उनके सिर में जूं!

बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए यह लग्जरी टास्क बेहद खतरनाक बनने वाले हैं. बिना कुछ खाए टास्क पूरा करने में जुटे कंटेस्टेंट के हालात को और खराब करने के लिए बिग बॉस घर के अंदर जायकेदार खाना भेजते हैं, जिसे टास्क छोड़ खाया जा सकता है. जो लोग घर में प्रवेश नहीं करते हैं, उन्हें बिग बॉस द्वारा भेजा गया यह खाना प्राप्त नहीं होगा. जबकि भोजन का मजा ले रहे कंटेस्टेंट दूसरों को खाना दिखाकर जलाते हुए और टास्क छोड़ने के लिए उकसाते नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement