NDTV Khabar

Bigg Boss 11 Day 4: मुर्गियां पकड़ेंगी टीवी की अक्षरा बहू, इन्होंने लिया 'अंगूरी भाभी' की नींद उड़ाने का जिम्मा

टीवी की पसंदीदा 'अक्षरा बहू' यानी हिना खान आज रात अपना पहला टास्क पुनीश और अर्शी के साथ करती दिखेंगी. कार्य के अनुसार आंखों में पट्टी बांधते हुए हिना चार मुर्गियों को पकड़ती नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 Day 4: मुर्गियां पकड़ेंगी टीवी की अक्षरा बहू, इन्होंने लिया 'अंगूरी भाभी' की नींद उड़ाने का जिम्मा

हिना खान और शिल्पा शिंदे.

खास बातें

  1. विकास गुप्ता उड़ाएंगे शिल्पा शिंदे की नींद
  2. हीना खान को मिला टास्क, आंखें बंद कर पकड़ेंगी मु्र्गियां
  3. तोते से एक ही वाक्य बार-बार रिपीट कराएंगे ज्योति-सपना-प्रियंक
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में चौथे दिन आपको ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा. शो के लॉन्चिंग एपिसोड से ही 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता झगड़ रहे हैं. चौथे दिन यह झगड़ा अपने चरम पर होगा. शिल्पा विकास को अपनी अजीबो-गरीब हरकतों और गानों से परेशान करती नजर आएंगी. ऐसे में विकास भी कहां चुप रहने वाले हैं. उन्होंने शिल्पा से बदला लेने का मन बना लिया. जैसे ही शिल्पा सोने के लिए बिस्तर पर गईं, विकास और प्रियंक दोनों मिलकर घर में मौजूद बरतनों को बजाकर शिल्पा शिंदे की नींद उड़ाने का काम करने लगे. इतना ही नहीं विकास, शिल्पा के कपड़ों और अन्य जरूरी सामानों को कहीं छिपा देते हैं. ऐसे में समान ना मिलने पर शिल्पा परेशान होती है और घर में वस्तुओं को ढूंढती दिखती हैं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने ज्योति को दिखाई दादागीरी, बोली तेरे जूतियां लगाऊंगी

चौथे दिन 'बिग बॉस फॉर्म' टास्क जारी रहता है, मछलियों को पकड़ने और गधे को नहलाने-खिलाने के बाद, आज घरवालों को नए और अनोखे टास्क दिए जाएंगे. शिल्पा को बिग बॉस की चिट्ठी मिलती है, लेकिन हिंदी में लिखी चिट्ठी को उन्हें पढ़ने में बहुत परेशानी आती है. ऐसे में हिना खान उनपर तंज सकती हैं और दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो जाती है. कुछ देर बाद शिल्पा, शिवानी और अर्शी को अपना दुखड़ा सुनाती नजर आएंगी. बाद में शिल्पा यह भी कबूलती हैं कि बिग बॉस के घर उन्हें और विकास को सिर्फ ड्रामा क्रिएट करने के लिए बुलाया गया है.
 
bigg boss 11

पुनीश, हिना खान और अर्शी खान

 

टीवी की पसंदीदा 'अक्षरा बहू' यानी हिना खान आज रात अपना पहला टास्क पुनीश और अर्शी के साथ करती दिखेंगी. कार्य के अनुसार आंखों में पट्टी बांधते हुए हिना चार मुर्गियों को पकड़ती नजर आएंगी. पुनीष और अर्शी उनका मार्गदर्शन मुर्गियों को ढूंढ़ने में करेंगे.
 
bigg boss 11

ज्योति, सपना और प्रियंक


पढ़ें: Bigg Boss Day 3: गुस्साई ‘अंगूरी भाभी’ ने इनको कहा ‘भाग डीके बोस’ तो Bigg Boss को मिली ‘गरीबों की राखी सावंत’

टिप्पणियां
दूसरे टास्क में बिग बॉस एक बोलने वाले तोते को भेजेंगे. इसमें प्रियंका, ज्योति और सपना को बार-बार उस तोते से एक ही वाक्य दोहराने का कार्य दिया जाएगा. देखना दिलचप्स होगा कि लड़ाई करने में अव्वल बिग बॉस के ये सदस्य कैसे और कितने जल्दी यह टास्क पूरा कर पाते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement