Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा बनी घरवालों का सिरदर्द, किसी ने की मस्ती तो किसी ने कहा उनके सिर में जूं!

ढिंचैक पूजा के बिग बॉस के घर में कदम रखते ही हंगामा मच गया है. घर के सदस्य उनके खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा बनी घरवालों का सिरदर्द, किसी ने की मस्ती तो किसी ने कहा उनके सिर में जूं!

आकाश डडलानी और ढिंचैक पूजा

खास बातें

  • ढिनचैक पूजा से परेशान घर के सदस्य
  • शिल्पा ने मांगी बिग बॉस से दवा
  • हिना खान ने कहा मैंने देखी जूं
नई दिल्ली:

ढिंचैक पूजा के बिग बॉस के घर में कदम रखते ही हंगामा मच गया है. घर के सदस्य उनके खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं जबकि रैपर आकाश डडलानी ने उनके दोस्ती गांठ ली है. दोनों ने मिलकर रैप भी बनाया और जिसको सबने इन्जॉय भी किया. लेकिन घरवालों ने ढिनचैक पूजा से जुड़ी चौंकाने वाली बात बिग बॉस के सामने रखी. उन्होंने कहा कि वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा के साथ हाइजीन की दिक्कत है यानी वे साफ-सुथी नहीं रहती हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 में एंट्री से पहले ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया अपना नया सॉन्ग, देखें Video

हिना खान ने तो पूजा के सिर में जूं होने तक की बात कह दी. इस तरह घर के सारे सदस्य पूजा को लेकर चौंकन्ने हो गए और उनसे दूर रहने की बात करने लगे. अर्शी खान, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे ने ढिनचैक पूजा की इस समस्या को लेकर चिंता जताई. यही नहीं, शिल्पा शिंदे और हितेन तेजवानी ने तो बिग बॉस से ढिंचैक पूजा के लिए मेडिसिन तक की गुहार लगा डाली. जबकि आकाश डडलानी इन सब बातों से बेपरवाह नजर आए औऱ उन्होंने पूजा के साथ खूब मस्ती की.

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



आकाश और हिना के बीच भी खूब ठनी और दोनों में जमकर लड़ाई हुई. आकाश और हिना एक दूसरे से खूब पंगा लेते नजर आए. आकाश ने हिना को चिढ़ाने के लिए गाना गाया तो हिना भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने भी आकाश को खूब चिढ़ाया. उधर, पुनीश ने आकाश का भरपूर साथ दिया. हिना ने पुनीश को भड़काने की कोशिश की लेकिन पुनीश ने आकाश का साथ नहीं छोड़ा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com