NDTV Khabar

ढिंचैक पूजा ने Bigg Boss के घर में ऐसा बनाया नया सॉन्ग, हिना खान ने कह डाला ‘बदतमीज रैपर’

आज के एपिसोड में ढिंचैक पूजा अपना नया सॉन्ग बनाती नजर आएंगी. जिसका टाइटल हैः यह है बिग बॉस...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ढिंचैक पूजा ने Bigg Boss के घर में ऐसा बनाया नया सॉन्ग, हिना खान ने कह डाला ‘बदतमीज रैपर’

बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा

खास बातें

  1. ढिंचैक पूजा ने बनाया रैप सॉन्ग
  2. घरवालों ने की उसकी मदद
  3. हिना खान को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

बिग बॉस में आज तक कई टैलेंटेड सदस्य आए हैं और वे अपने तरीके से खेलते हैं. लेकिन जब से यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा ने शो में कदम रखा है, उन्होंने घर का माहौल बदलने के साथ ही मस्ती की डोज भी दोगुनी कर दी है. आज के एपिसोड में ढिंचैक पूजा अपना नया सॉन्ग बनाती नजर आएंगी. इस सॉन्ग में वे बिग बॉस के घरवालों से लेकर सलमान खान तक के बारे में कमेंट करेंगी. इस सॉन्ग को घर के सारे सदस्य ही इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. गाने का टाइटल हैः यह है बिग बॉस...
 


यह भी पढ़ें : ढिंचैक पूजा बनी घरवालों का सिरदर्द, किसी ने की मस्ती तो किसी ने कहा उनके सिर में जूं!

यह सॉन्ग ढिंचैक पूजा ने अपनी मर्जी से तैयार नहीं किया है बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए बिग बॉस ने कहा था. बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा से कहा था कि वे घर में अपने एक्सपीरियंस के आधार पर एक रैप सॉन्ग तैयार करे. जिससे उन्हें लग्जरी बजट टास्क में फायदा मिलेगी. पूजा ने म्यूजिशन आकाश डडलानी के साथ मिलकर इसके लिरिक्स तैयार किए हैं. विकास और शिल्पा ने इस वीडियो को शूट करने में ढिंचैक पूजा की मदद की.


Video : मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

टिप्पणियां

ढिंचैक पूजा ने घरवालों की अच्छाइयों और बुराइयों को लेकर इस वीडियो में बातें कही हैं. इस तरह की बातों से हिना खान उखड़ जाएंगी और वे ढिंचैक पूजा को ‘बदतमीज रैपर’ कहेंगी जबकि सपना और अर्शी खान आपस में ही उलझ जाएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement