NDTV Khabar

Bigg Boss 11: खत्म हो गई पुनीश की छोटी-सी लव स्टोरी, घर से बाहर हुई बंदगी कालरा

बंदगी कालरा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. इस हफ्ते पुनीश, बंदगी और लव त्यागी नॉमिनेट थे. सबको लग रहा था कि लव घर से बाहर होगा लेकिन गाज बंदगी पर गिर गई.

329 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: खत्म हो गई पुनीश की छोटी-सी लव स्टोरी, घर से बाहर हुई बंदगी कालरा

पुनीश शर्मा के साथ बंदगी कालरा (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस 11 के घर में पिछले कुछ दिन से जो प्रेम कहानी चल रही है, वह काफी सुर्खियां बटोर रही है. पुनीश और बंदगी में करीबिया बढ़ती ही जा रही थीं, और दोनों ने ही कई बार हद को पार किया है. लेकिन अब इस हफ्ते से ये जोड़ी एक साथ नजर नहीं आएगी. बंदगी कालरा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. इस हफ्ते पुनीश, बंदगी और लव त्यागी नॉमिनेट थे. सबको लग रहा था कि लव घर से बाहर होगा लेकिन गाज बंदगी पर गिर गई.

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान पर बोला हमला, बताया- इनसिक्योर और पागल

पुनीश और बंदगी को जो डर खटक रहा था वही दोनों के साथ हुआ. वैसे भी पुनीश और बंदगी पिछले दो हफ्ते से घर के सभी सदस्यों के टारगेट पर थे. इसकी वजह पुनीश की बदमिजाजी थी, और बंदगी का उसे प्रवोक करना भी रहा था. फिर पुनीश की इसी बदमिजाजी की वजह से वे और बंदगी अकेले पड़ गए.

Unseen Bigg Boss 11: विकास के आगे गिड़गिड़ा रही थीं शिल्पा, लेकिन वो...

वे दोनों शिल्पा के साथ मिलकर खेल रहे थे. लेकिन सबके निशाने पर आने की वजह से नॉमिनेट हो गए थे. उसी दिन से दोनों को डर सताने लगा था कि वे अलग हो जाएंगे. आखिर में ऐसा हो ही गया, अब पुनीश किस तरह से पेश आते हैं, यह बात देखने वाली रहेगी.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें - सलमान खान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement