Bigg Boss 11 : प्रियांक शर्मा के साथ हुई थीं बोल्ड, लेकिन फिर भी घर से बाहर

रविवार को बेनाफ्शा, हिना खान और सपना चौधरी नॉमिनेट थीं. लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह से बेनाफ्शा को घर से बाहर होना पड़ा.

Bigg Boss 11 : प्रियांक शर्मा के साथ हुई थीं बोल्ड, लेकिन फिर भी घर से बाहर

प्रियांक शर्मा के साथ बेनाफ्शा सूनावाला (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में रविवार को एविक्शन होना है और इस बार घर की ऐसी सदस्य बाहर हुई हैं जो अभी तक अपने दिमाग से चल ही नहीं पाई हैं. वे घर के दूसरे सदस्यों के दिमाग से ही खेलती आई हैं. कई बार तो वे अपना आपा तक खो बैठीं और बेकार की बात को इश्यू बनाती नजर आईं. रविवार को बेनाफ्शा, हिना खान और सपना चौधरी नॉमिनेट थीं. लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह से बेनाफ्शा को घर से बाहर होना पड़ा. वैसे भी आने वाला उनका समय अच्छा नहीं था क्योंकि वे एक टास्क के दौरान अपने दोस्त प्रियांक को बचाने के लिए अगले दो हफ्तों के लिए भी नॉमिनेट हैं. इस तरह अगर इस हफ्ते वे बच जातीं तो अगले दो हफ्ते भी उन्हें इस खतरे को झेलना था.

यह भी पढ़ें : एक ही झटके में Bigg Boss 11 से बाहर हुई थीं ढिंचैक पूजा, लेकिन मिला एक और मौका

लेकिन इस बार वे टीवी एक्टर हिना खान और हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी के साथ मुकाबले में फंस गईं. जिस वजह से सबसे कमजोर कंटेस्टेंट साबित हुईं. हालांकि उन्होंने प्रियांक के साथ एक कैमिस्ट्री बनाने की कोशिश भी की लेकिन वह भी नहीं चल सकी. आखिरकार उन्हें घर से बाहर होना पड़ा. इस तरह वे पूरे शो के दौरान कहीं भी इम्प्रेस नहीं कर सकीं. सिर्फ प्रियांक के साथ उनके बिस्तर में सोने की वजह से ही सुर्खियां बटोर सकी थीं.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com