NDTV Khabar

Bigg Boss Finale से ठीक पहले बेघर हुए आकाश ददलानी, जानें बाहर आकर Top-4 के बारे में क्या कहा?

आकाश ददलानी बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं. अब विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कोई एक सीजन-11 का विजेता बन जाएगा.

140 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss Finale से ठीक पहले बेघर हुए आकाश ददलानी, जानें बाहर आकर Top-4 के बारे में क्या कहा?

घर से बेघर हुए आकाश ददलानी

खास बातें

  1. 101वें दिन घर से बेघर हुए आकाश ददलानी
  2. हर इंसान को जिंदगी में एक बार बिग बॉस में जाना चाहिए: आकाश
  3. चारों में से जो बेस्ट है वह जीते: आकाश
नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में मीड वीक एविक्शन में अर्शी खान, आकाश ददलानी को अपने साथ लेकर घर से बाहर निकल गई हैं. इसी के साथ अब चार कंटेस्टेंट घर में बचे हुए हैं. विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कोई एक सीजन-11 का विजेता बन जाएगा. इन चीर में से तीन सेलेब्स हैं, जबकि पुनीश शर्मा कॉमननर हैं. सीजन के मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट माने जाने वाले आकाश ददलानी का सफर 101वें दिन आखिरकार खत्म हो चुका है. बाहर आकर उन्होंने बाकी 4 घरवालों को बधाई दी है.

Bigg Boss 11: आकाश ददलानी हो सकते हैं घर से बाहर, शिल्पा शिंदे और हिना के बीच होगी बहसहरियाणवी डांसर सपना चौधरी हंगामे को तैयार, Bigg Boss 11 के बाद जीतने चलीं यूपी-बिहार

बाहर आकर आकाश ददलानी ने कहा, "बिग बॉस हाउस में मेरा सफर मौज-मस्ती से भरा रहा. मुझे लगता है हर इंसान को अपनी जिंदगी में एक न एक बार बिग बॉस में जरूर जाना चाहिए क्योंकि वहां सेलेब्रिटी और सामान्य इंसान में कोई अंतर नहीं होता. मैं चारों कंटेस्टेंट को बधाई देना चाहूंगा और कहूंगा कि जो इन सब में बेस्ट है वो सीजन जीते."

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement