Bigg Boss 11 के फिनाले पर अर्शी खान पहनेंगी ये ड्रेस, कीमत है 6.25 लाख रु.

बिग बॉस 11 के फिनाले पर अर्शी खान किस ड्रेस में नजर आएंगी इस बात का खुलासा हो गया है. उन्होंने काफी जोरदार तैयारियां कर रखी हैं.

Bigg Boss 11 के फिनाले पर अर्शी खान पहनेंगी ये ड्रेस, कीमत है 6.25 लाख रु.

अर्शी खान

खास बातें

  • फिनाले में करेंगी परफॉर्म
  • महंगी ड्रेस चुनी है परफॉर्मेंस के लिए
  • जोरों पर कर रही हैं तैयारियां
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 के फिनाले पर अर्शी खान किस ड्रेस में नजर आएंगी इस बात का खुलासा हो गया है. अर्शी खान ने फिनाले के लिए खास तैयारियां कर रखी हैं. उन्होंने अपने बालों का नया स्टाइल बनवाया है. परफॉर्म करने के लिए उन्होंने काफी रिहर्सल की है. इसके अलावा अब सूत्र बता रहे हैं कि वे फिनाले के लिए फैशन डिजाइनर रियाज गंगजी की ड्रेस पहनेंगी. इस ड्रेस की कीमत लगभग 6.25 लाख रु. बताई जा रही है. इस पर स्वारॉस्की और पर्ल्स का काम भी होगा.

Video: बिग बॉस सीजन-11: घर का बना खाना खाया सलमान खान ने



लो आ गया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, ये मारेंगे बाजी!

वैसे भी अर्शी खान की कई तस्वीरें लीक हुई थीं, जिसमें वे रियाज गंगजी के बूटीक में नजर आ रही थीं. काफी सोच विचार के बाद अर्शी खान ने इस ड्रेस को पहनने का फैसला किया. रियाज ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है. लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई भी डिटेल देने से साफ इनकार कर दिया. ये वाइन कलर का गाऊन होगा जिसे फ्यूजन आउटफिट बताया जा रहा है. 

Bigg Boss 8: करिश्मा तन्ना ने मिर्ची डालकर गौतम गुलाटी को बनाया था हीरो, जानें कौन बना था Winner

अर्शी खान के पब्लिसिस्ट और मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज ने कहा है कि रियाज अर्शी खान के पसंदीदा फैशन डिजाइनरों में से हैं. जाहिर है इस तरह के बड़े मौके पर वे रियाज गंगजी के आउटफिट को ही चुनेंगी. खबरों के मुताबिक, फिनाले पर अर्शी खान हितेन तेजवानी के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com