Bigg Boss 11: फिनाले में पुनीश-बंदगी ने लगाई आग, Video में देखें इनकी हॉट परफॉर्मेंस

पूरे सीजन पुनीश शर्मा सिर्फ और सिर्फ एक वजह से सुर्खियों में बने रहें और वह है उनकी और बंदगी कलरा की नजदीकी. पुनीश और बंदगी इस सीजन में कपल के तौर पर उभरे हैं. दोनों की करीबी के चर्चे न सिर्फ घर के अंदर बल्कि देशभर में हुए.

Bigg Boss 11: फिनाले में पुनीश-बंदगी ने लगाई आग, Video में देखें इनकी हॉट परफॉर्मेंस

बिग बॉस 11 फिनाले में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की परफॉर्मेंस.

खास बातें

  • फिनाले में पुनीश और बंदगी की सिजलिंग परफॉर्मेंस
  • टिप टिप बरसा.. पर थिरके सीजन 11 के लव-बर्ड्स
  • हिना खान या शिल्पा शिंदे... कौन बनेगा सीजन का विजेता?
नई दिल्ली:

आज रात बिग बॉस-11 का फिनाले होने वाला है और एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है. फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला है. इन चार लोगों में सिर्फ पुनीश ही कॉमनर हैं बाकी तीन लोग सेलेब्रिटी हैं. पिछले साल मनवीर गुर्जर एक कॉमनर ही थे और वे विजेता रहे थे. इस बार भी लग रहा था कि कॉमनर की जीत हो सकी है. मालूम हो कि पूरे सीजन पुनीश शर्मा सिर्फ और सिर्फ एक वजह से सुर्खियों में बने रहे और वह है उनकी और बंदगी कलरा की नजदीकी. पुनीश और बंदगी इस सीजन में कपल के तौर पर उभरे हैं. दोनों की करीबी के चर्चे न सिर्फ घर के अंदर बल्कि देशभर में हुए. और इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री का नजारा बिग बॉस फिनाले में आज दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Bigg Boss 11: फिनाले में बाहर हुआ ये मास्टरमाइंड, अब इन दो के बीच होगा महा-मुकाबला

कलर्स टीवी ने पुनीश और बंदगी की रोमांटिक परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री का अंदाजा लगा सकता है. दोनों पानी में आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां, सीजन के लव-बर्ड्स पुनीश और बंदगी टिप टिप बरसा पानी गाने पर स्विमिंग पूल के अंदर रोमांटिक परफॉर्मेंस दे रहे हैं. इनके अलावा अर्शी खान और हितेन तेजवानी की एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस भी आपको आज रात देखने को मिलेगा.

Bigg Boss Finale में शिल्पा शिंदे बनीं 'नागिन', सलमान खान ने इनका किया 'स्वैग से स्वागत'
  Bigg Boss 11 के फिनाले पर अर्शी खान पहनेंगी ये ड्रेस, कीमत है 6.25 लाख रु.

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि पुनीश शर्मा टॉप-3 से बाहर हो चुके हैं. पुनीश के बाद विकास गुप्ता की भी घर से छुट्टी हो गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि हिना खान और शिल्पा शिंदे में से कौन सीजन का विनर बनता है.

VIDEO: सलमान खान से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com