NDTV Khabar

Bigg Boss Finale में शिल्पा शिंदे बनीं 'नागिन', सलमान खान ने इनका किया 'स्वैग से स्वागत'

एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की डांस परफॉर्मेंस से होगी, जिसमें वह चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा का 'स्वैग से स्वागत' करेंगे.

505 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss Finale में शिल्पा शिंदे बनीं 'नागिन', सलमान खान ने इनका किया 'स्वैग से स्वागत'

शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता में से कौन होगा 'बिग बॉस 11' का विजेता?

नई दिल्ली: आज रात बिग बॉस-11 का फिनाले होने वाला है और एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है. फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला है. इन चार लोगों में सिर्फ कॉमनर पुनीश, मुकाबले से पहले ही बाहर हो जाएंगे और बाकी तीन सेलेब्रिटीज के बीच महा-मुकाबला होगा. बता दें, फिनाले एपिसोड में आज आपको ढेर सारे एंटरटेनिंग डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगे. एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की डांस परफॉर्मेंस से होगी, जिसमें वह चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा का स्वैग से स्वागत करेंगे.

Bigg Boss 11 : फिनाले से बाहर होने वाला ये है पहला कंटेस्टेंट, अब इन तीन में होगा मुकाबला
 
बिग बॉस 11 के पूरे सीजन में हमें शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की नोक-झोंक देखने को मिली. फिनाले एपिसोड में भी दोनों का इमोशनल अत्याचार दर्शकों के सामने आएगा. जी हां, शिल्पा नागिन बनेंगी और विकास सपेरा बन ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे.
Bigg Boss 11: फिनाले के लिए सजने-संवरने लगीं अर्शी खान, Photo हुई Viral

आज के एपिसोड में हिना खान की दो जबरदस्त परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलेगी. दोनों ही एक्ट में वह अपनी अदाओं का जलवा दिखाएंगी.
पहले एक्ट में वह करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' के गाने पर थिरकेंगी, जबकि दूसरे में अपने दोनों करीबी दोस्त लव त्यागी और प्रयांक शर्मा के साथ डांस करती नजर आएंगी. लो आ गया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, ये मारेंगे बाजी!

हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता में से ऐसा माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे विजेता हो सकती हैं क्योंकि उनको लेकर जबरदस्त हाइप है और हर जगह से यही खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शिंदे ही जीतेंगी. ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड कर रहा है. सट्टा बाजार में भी शिल्पा शिंदे को लेकर ही बड़ा दांव चल रहा है. लेकिन फिनाले का रिजल्ट देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चाहे कितने भी कयास लगा लिए जाएं जनता के मूड को भांपना आसान नहीं है. 

टिप्पणियां
VIDEO: सलमान खान से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement