NDTV Khabar

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी समेत चैनल के खिलाफ FIR करेंगी अर्शी खान

शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी समेत चैनल के खिलाफ FIR करेंगी अर्शी खान

खास बातें

  1. प्रियांक शर्मा ने शो में आकर उठाए अर्शी खान के पर्सनल केस का मामला
  2. अर्शी खान की टीम ने प्रियांक के खिलाफ करायी है एफआईआर
  3. शुक्रवार को घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री बनकर आएं हैं प्रियांक
नई दिल्‍ली: रैपर आकाश ददलानी को धक्‍का मारने के चलते 'बिग बॉस 11' के पहले ही वीकेंड में सलमान खान द्वारा घर से बाहर निकाले गए प्रियंक शर्मा ने शुक्रवार के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. प्रियांक की एंट्री से पूरे घर में खुशी का महौल छा गया और सबसे ज्‍यादा खुश थीं प्रियांक की दोस्‍त बिनाफ्शा. लेकिन इस खुशी के बीच बुरी खबर यह है कि अपनी एंट्री के पहले ही दिन प्रियांक ने एक बार फिर अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है. खबर है कि अर्शी ने प्रियांक के खिलाफ एफआईआर करने का मन बना लिया है. दरअसल प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान के पर्सनल केस की बातें बिग बॉस के घर में आकर की है.
 
priyank twitter

यह भी पढ़ें: अर्शी खान की दोस्त ने किया उनका पर्दाफाश, उम्र से लेकर शाहिद अफरीदी तक के बारे में खोले राज

शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया. ऐसे में अर्शी दंग रह गई और शायद बिग बॉस के घर में पहली बार फूट फूट कर रोने लगीं. अर्शी खान को यह कहते हुए सुना गया कि वह इस बात से चकित हैं कि सपना को इस सब के बारे में आखिर कैसे पता है.
 
arshi khan

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: घरवालों से परेशान हुईं ढिंचैक पूजा, फूट-फूटकर रोने लगीं

इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार अर्शी खान की पब्लिसिटी टीम ने अपने बयान में कहा है, 'वह बिग बॉस कंटेस्‍टंट प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स और एनडेमॉल के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराएंगे. कलर्स और एनडेमॉल इस बात के दोषी हैं कि उन्‍होंने अदालत में चल रहे एक कानूनी मामले से जुड़ी घटना को टीवी पर टेलीकास्‍ट किया है.' अर्शी के पब्लिसिटी टीम ने इसे एक महिला की अस्मिता पर चोट की तरह देखा है.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement