Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस का दावा, TRP बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट को परोसते हैं शराब!

तमिल मॉडल और एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी इन दिनों पुदुच्चेरी में शूटिंग कर रही हैं और जब उनके साथ बिग बॉस-11 को लेकर बात निकली तो उन्होंने यह आरोप लगा डाला.

Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस का दावा, TRP बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट को परोसते हैं शराब!

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता

खास बातें

  • बिग बॉस पर लगते रहे हैं आरोप
  • अब लगा है ये संगीन आरोप
  • कंटेस्टेंट मचाते हैं जमकर हंगामा
नई दिल्ली:

विवादास्पद तमिल मॉडल और एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी इन दिनों पुदुच्चेरी में शूटिंग कर रही हैं और जब उनके साथ बिग बॉस-11 को लेकर बात निकली तो उन्होंने साफ कहा, “वो लोग जो भी करते हैं, वो सब शराब के नशे में करत हैं.” अक्सर आरोप लगाए जाते हैं कि घर के सदस्यों को थोड़ी ड्रिंक्स मुहैया कराई जाती रही हैं लेकिन महिमा सिंह पुरी इस मसले को एक अलग ही लेवल पर ले गई हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शो के निर्माता ही घर में विवाद और झगड़े पैदा करने की कोशिश करते हैं. इस वजह से उन्हें ढेर सारी मात्रा में शराब मुहैया कराई जाती है और घर में इस तरीके से विवाद पैदा करने की कोशिश को अंजाम दी जाती है.

Unseen Bigg Boss 11: विकास के आगे गिड़गिड़ा रही थीं शिल्पा, पर वे हो गए बेकाबू और कर डाला यह काम

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, उन्होंने यह भी दावा किया है कि घर के सदस्यों को उनकी डाइट के हिसाब से फूड और ड्रिंक मुहैया कराई जाती है जिसमें प्रोटीन शेक इत्यादि भी शामिल हैं. यही नहीं कुछ समय गहना वशिष्ठ ने भी दावा किया था कि घर के कुछ सदस्य नशे में धुत नजर आते हैं. लेकिन इस बार इस मॉडल ने बिग बॉस के साथ खुले तौर पर पंगा ले लिया है. अब देखना यह कि उनके इस आरोप के बारे में चैनल क्या कहता है या यह सिर्फ फेमस होने के लिए अपनाया गया फंडा तो नहीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...