NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हिना खान और लव त्यागी ने अर्शी खान के बारे में कही ये ‘गंदी बात’, आई ड्रामा क्वीन की शामत

हिना खान जब से घर में आई हैं, उनकी चुगलखोर और झूठ बोलने वाली छवि बन गई हैं. दर्शकों के बीच उनकी इमेज बिल्कुल भी अच्छी नहीं बन पाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हिना खान और लव त्यागी ने अर्शी खान के बारे में कही ये ‘गंदी बात’, आई ड्रामा क्वीन की शामत

हिना खान और अर्शी खान

खास बातें

  1. हिना हर बार करती हैं हंगामा
  2. इस बार खुद हैं निशाने पर
  3. घर के बाहर भी उड़ रहा है मजाक
नई दिल्ली: हिना खान जब से घर में आई हैं, उनकी चुगलखोर और झूठ बोलने वाली छवि बन गई हैं. दर्शकों के बीच उनकी इमेज बिल्कुल भी अच्छी नहीं बन पाई है. वे हमेशा बोलती कुछ और हैं, और करती कुछ और हैं. हमेशा अपनी बात से मुकर जाती हैं. बिना बात के बहस करती हैं. हर कोई उनसे दूरी बनाने में ही भलाई समझता है. लेकिन बिग बॉस ने कल रात एक विशेषाधाकिर के जरिये हिना खान के असली चेहरे को अर्शी खान के सामने ला दिया.
 
Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO

आज बिग बॉस ने घर के तीन सदस्यों को मौका दिया कि वे ये जान सकते हैं कि उनकी पीठ के पीछे दूसरे सदस्यों ने क्या कहा है. कैप्टेन होने के नाते अर्शी को यह मौका मिला, उन्हें दो और सदस्य चुनने थे. अर्शी ने ऐसे लोगों को चुना जो लड़ाके हों. तो उन्होंने हिना खान और विकास गुप्ता को चुना. सबसे अर्शी को सचाई दिखाने के लिए बुलाया गया. इसमें कई ऑप्शन दिए गए थे. अर्शी ने पहनावे को लेकर क्लिप देखने के लिए कहा.

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss 11: प्रियांक ने पहनी हिना खान की बिकिनी तो सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक

टिप्पणियां
हिना खान ने कहा था कि अंदर कुछ भी नहीं है. हिना ने कहा कि जानबूझकर पहना हुआ है. लव त्यागी ने बोला था कि अगर कुछ पहना हुआ है क्या. इस बात को लेकर कोर्ट केस में हिना खान ने खुला झूठ बोला था और कहा था कि जब उसने अर्शी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था उस समय वहां सिर्फ बेनाफ्शा थी. लेकिन वीडियो में दिखाया गया कि वहां लव भी मौजूद थे और उन्होंने भी टिप्पणी की थी. इसके बाद अर्शी को पुनीश का वीडियो दिखाया, जिसमें वे आकाश के साथ अर्शी को न छोड़ने की बात कर रहे थे. हालांकि आज अर्शी ने कुछ नहीं कहा लेकिन देर-सवेर ये बम तो फूटेगा ही.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... ब्‍लॉग : अनिल मानहानि अंबानी की जय हो...

Advertisement