NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हिना और प्रियांक ने कही गंदी बातें तो अर्शी बोली- मैं अपने कपड़े फाड़ूंगी...

बिग बॉस के घर में आज लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा नजर आएगा. इसमें पहला केस अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक का आएगा.

404 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हिना और प्रियांक ने कही गंदी बातें तो अर्शी बोली- मैं अपने कपड़े फाड़ूंगी...

बिग बॉस 11 में अर्शी खान

खास बातें

  1. हिना ने लगाए अर्शी पर गंदे आरोप
  2. प्रियांक ने दिया उनका साथ
  3. गुस्से से बेकाबू हो गईं अर्शी खान
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आज लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा नजर आएगा. इसमें पहला केस अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक का आएगा. अर्शी खान का केस विकास गुप्ता लड़ेंगे जबकि हितेन की वकील हिना खान बनेंगी. यह एक काल्पनिक केस होगा. खेल-खेल में हिना खान पर्सनल हो जाएंगी और उनके इस काम में प्रियांक शर्मा उनका भरपूर साथ देंगे. हिना खान कहती हैं कि उनके भाई हितेन तेजवानी भाभी अर्शी से तलाक चाहते हैं क्योंकि वे उनकी सब पर डोरे डालने की आदत से परेशान हैं. 
  Bigg Boss 11 : मास्टरमाइंड विकास के चक्रव्यूह में फंसी हिना खान, हितेन और अर्शी करेंगे वार

गवाह के तौर पर हितेन के छोटे भाई प्रियांक को गवाही देने के लिए बुलाया जाता है. प्रियांक सारी हदें लांघ जाता है. प्रियांक गवाही देते हुए कहता है कि वो मेरे साथ फ्लर्टिंग करती थी. वह कहती थी मुझे अय्याशी करनी है. ऐसी बातें देवर के साथ नहीं होती हैं. जिस तरह से अर्शी एक्सरसाइज करती है, वो भी प्रोवोकिंग है. अर्शी ये बात सुनकर अनकम्फर्टेबल होने लगती हैं और कहती हैं कि अरे यार ये लोग तो इज्जत उछाल रहे हैं.
 
Bigg Boss 11: अब हिना ने सपना चौधरी को बनाया कठपुतली, अपने इशारों पर नचा रही हैं

तभी हिना खान आग में घी का काम करते हुए विकास गुप्ता से कहती हैं कि क्या आपकी बहन ने आपको गले लगाकर यह नहीं कहा कि मुझे एक मर्द चाहिए? इसके बाद अर्शी खान बेकाबू हो जाती हैं और वह सबको खुली चेतावनी देती हैं. वे प्रियांक से कहती हैं कि तुम बाहर जाओगे तो लड़कियां तुम्हारे मुंह पर थूकेंगी. उन्होंने कहा कि नेशनल टेलीविजन पर तेरी इज्जत न उतारी तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं. अर्शी खान ने प्रियांक को जूते से मारने की बात भी कही. हिना खान का हदें लांघने का सिलसिला जारी है और वह अपनी बहुत ही खराब छवि पेश कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement