NDTV Khabar

Bigg Boss 11: क्या 'ड्रामा क्वीन' की पॉपुलेरिटी से घबराकर शिल्पा शिंदे ने मिलाया हिना खान से हाथ

बिग बॉस सीजन-11 के इस आखिरी चरण में रिश्तों में बदलाव आ गया है. दोस्त दुश्मन बन गए हैं और दुश्मन गले मिल गए हैं.

281 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: क्या 'ड्रामा क्वीन' की पॉपुलेरिटी से घबराकर शिल्पा शिंदे ने मिलाया हिना खान से हाथ

हिना खान और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. हिना खान ने शिल्पा को बनाया था निशाना
  2. शिल्पा के खाने को लेकर किया था कमेंट
  3. अब बन बैठी हैं दोस्त
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-11 के इस आखिरी चरण में रिश्तों में बदलाव आ गया है. दोस्त दुश्मन बन गए हैं और दुश्मन गले मिल गए हैं. लेकिन नही बदला है तो वह है प्रियांक शर्मा और लव त्यागी का हिना खान के प्रति समर्पण. शिल्पा शिंदे का भी हृदय परिवर्तन हो गया है. शिल्पा शिंदे को इस बात का एहसास हो गया है कि विकास गुप्ता और अर्शी खान उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें घर से बाहर करने के लिए हिना खान के साथ हाथ मिला लिया है. इसका नजारा पिछले कुछ एपिसोड्स से देखने को मिल भी रहा है. शिल्पा शिंदे ने विकास से किनारा कर लिया है, अर्शी खान से वे पहले ही दूरी बना चुकी थीं, अब उन्होंने हिना ऐंड टीम का दामन थाम लिया है. हिना खान को इन दिनों 'ड्रामा क्वीन' भी कहा जा रहा है.
 
 
घर में कप्तानी का टास्क चल रहा है. सारी दोस्तियां हवा हो चुकी हैं. शिल्पा शिंदे पहले ही इस बात का इशारा कर चुकी हैं कि वे घर में सिर्फ गेम खेल रही हैं. उन्होंने हितेन तेजवानी को सिर्फ इसलिए घर से बाहर करवा दिया था क्योंकि वे उन्हें अपने लिए चुनौती मानती थीं. अब उनकी नजर में विकास और अर्शी उभरकर सामने आए हैं. उन्होंने दोनों को ठिकाने लगाने के लिए हिना, प्रियांक और लव का साथ ले लिया है.

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss 11: पुनीश और अर्शी पर हुआ वार तो क्या हिना खान बनने जा रही हैं घर की कप्तान

टिप्पणियां
आज शिल्पा शिंदे को हिना, लव और प्रियांक के साथ प्लॉटिंग करते देखा जा सकेगा. वैसे भी लव और प्रियांक शुरू से ही हिना के साथ रहे हैं. इसका इशारा कल उस समय मिल गया था जब उन्होंने अर्शी खान को धोखा दे दिया था और अर्शी का अंडा तोड़ दिया था. आज तीनों बात करेंगे और शिल्पा अर्शी के खिलाफ हिना के सामने बातें कहेंगी. इसी तरह आग में घी डालने का काम करेंगे लव और प्रियांक भी. इस तरह अब घर में नया गुट बन गया है, जिसकी प्रधान के तौर पर हिना खान उभरी हैं और शिल्पा का गुडी-गुडी चेहरा अब हवा हो गया है. लेकिन जिसने भी हिना से दोस्ती की है, वह घर से बाहर हुआ है. इसकी चर्चा सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खूब हो रही है. आने वाले हफ्ते काफी महत्वपूर्ण हैं, और उसमें घरवालों के नए चेहरे देखने को मिलेंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement