NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : जानें क्यों ढिंचैक पूजा के पीछे पड़ गई है टीवी की संस्कारी बहू हिना खान

कालकोठरी में भेजने के लिए रेड टीम के सभी सदस्य हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बेनाफ्शा, हिना खान और सब्यसाची ढिंचैक पूजा का नाम लेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : जानें क्यों ढिंचैक पूजा के पीछे पड़ गई है टीवी की संस्कारी बहू हिना खान

यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा और टीवी की संस्कारी बहू हिना खान

खास बातें

  1. हर किसी से झगड़ रही हैं हिना खान
  2. घर के सदस्यों में अच्छी नहीं है इमेज
  3. अब ढिंचैक पूजा से उलझ रही हैं
नई दिल्ली: टीवी की संस्कारी बहू हिना खान घर की ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्हें कॉमनर से अक्सर उलझते हुए देखा जा सकता है.  इनमें जहां पहले पुनीश, बंदगी और अर्शी खान के नाम शामिल थे, अब ढिंचैक पूजा का नाम भी जुड़ गया है. आज बिग बॉस रेड टीम को घर के एक ऐसे सदस्य को चुनने के लिए कहेंगे जिसका प्रदर्शन पूरे टास्क के दौरान सबसे खराब रहा है. उस सदस्य को कालकोठरी में जाना पड़ेगा. टीम के सभी सदस्य हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बेनाफ्शा और सब्यसाची ने ढिंचैक पूजा का नाम लिया. इसके बाद हिना खान ने भी उनके नाम को सामने रखा. 
 
ब्लू टीम के सदस्य विकास और अर्शी खान ढिंचैक पूजा को भड़काते नजर आएंगे. यही नहीं, हिना खान ढिंचैक पूजा को लेकर बेनाफ्शा के साथ अपने गुस्सा का इजहार भी करेंगी. वे कहती हैं कि उसने कुछ नहीं किया बल्कि टास्क छोड़ने के बाद वे अंदर जाकर डांस कर रही थी. हिना खान जहां पहले दिन से ही ढिंचैक पूजा के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रही हैं. वहीं पूजा की दोस्ती आकाश, पुनीश और अर्शी खान के साथ खूब जम रही है. 

Video : मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



यह भी पढ़ें : यौन उत्पीड़न पर दीया मिर्जा बोलीं, कभी किसी को मलाई-मक्खन नहीं लगाया इसलिए कहलाई ये...

टिप्पणियां
हालांकि हितेन और बेनाफ्शा ढिंचैक पूजा को समझाते नजर आएंगे कि ब्लू टीम की बातों में मत आओ. लेकिन पूजा कहती है कि वह जैसा चाहेगी खेलेगी. कोई टास्क होगा उसमें अपनी मर्जी करेगी. यानी घर में अपना दबदबा बनाए रखने की कोशिशों में जुटी हिना खान के लिए आज का दिन भी आसान नहीं रहने वाला है और ढिंचैक पूजा उन्हें फूटा आंख नहीं सुहा रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement