NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हिना खान की सारी Planning हुई फेल, हितेन और बिनाफ्शा के साथ पहुंची कालकोठरी

घरवालों में दो नामों पर कोई सहमति नहीं बनीं, तो बिग बॉस ने यह दो नाम चुनने का अधिकार कैप्‍टनसी के दावेदारों यानी बंदगी, आकाश और सब्‍यसाची को दे दिया.

234 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हिना खान की सारी Planning हुई फेल, हितेन और बिनाफ्शा के साथ पहुंची कालकोठरी
नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' का घर यूं तो झगड़ों के लिए हमेशा से ही बदनाम है लेकिन पिछले दो दिनों से पूरा घर 2 भागों में बंट गया है और आकाश और बिनाफ्शा के बीच की लड़ाई को भुनाने में लगा हुआ है. इस पूरे झगड़े से लेकर इस हफ्ते तक के लग्जरी बजट कार्य तक, घर के हर झगड़े का मास्‍टरमाइंड इस बार हिना खान बनी नजर आईं. लेकिन सारे झगड़े और दंगे के बाद भी गुरुवार को हिना खान, बिनाफ्शा और हितेन तेजवानी को कालकोठरी की सजा भुगतनी पड़ी. वहीं दूसरी तरफ एक दिन पहले तक बिनाफ्शा जहां सब से यह कहती दिखीं कि उन्‍होंने आकाश के पास जाकर नहीं, बल्कि आकाश उनके पास आया और तब उन्‍होंने उसके बाल खींचे, इस झूठ की भी सजा बिनाफ्शा को झेलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: Prize money हुई zero तो आपस में भिड़ गईं हिना खान और महजबीन
 
दरअसल गुरुवार के एपिसोड़ में बिग बॉस ने बिनाफ्शा को गुस्‍से में आकाश के बाल खींचने पर उसे अगले हफ्ते के लिए सीधे नोमिनेट किया और साथ ही कालकोठरी की सजा भी सुनाई. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को आपसी सहमती से ऐसे दो और सदस्‍यों को चुनने के लिए कहा, जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे. बिग बॉस की इस घोषणा के बाद से ही हिना ने सबसे पहले शिल्‍पा और पुनीश का नाम इसके लिए दे दिया. इस पर घरवालों में चर्चा शुरू हो गई. घरवालों में दो नामों पर कोई सहमति नहीं बनीं, तो बिग बॉस ने यह दो नाम चुनने का अधिकार कैप्‍टनसी के दावेदारों यानी बंदगी, आकाश और सब्‍यसाची को दे दिया.
 
hina khan vikas gupta bigg boss

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खुलेआम कर डाला यह काम

ऐसे में इन तीनों ने मिलकर हिना खान और हितेन तेजवानी का नाम दिया. कालकोठरी की सजा के लिए बिनाफ्शा, हिना और हितेन को जाता देख अर्शी खान हिना पर कमेंट करती नजर आईं.
 
दिलचस्‍प था कि लग्‍जरी बजट कार्य में हारने पर और बिग बॉस का विनिंग प्राइज जीरो होने की घोषणा के बाद जहां हिना खान रोती हुई और इसके लिए खुद को जिम्‍मेदार ठहराती नजर आईं, वहीं दूसरी तरफ जब कालकोठरी की सजा की बात आई तो हिना ने पूरा इल्‍जाम विकास गुप्‍ता पर डाल दिया कि कैप्‍टन के सोने पर रोकेट से उतरने का आइडिया विकास ने दिया था. टीवी की प्रसिद्ध बहू हिना खान अभी तक इस शो में काफी सही बनने की कोशिश करती दिखीं, लेकिन इस पूरे हफ्ते हिना खान घर में झगड़े प्‍लान करती और मास्‍टरमाइंड बनी नजर आ रही हैं.

VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement