NDTV Khabar

Bigg Boss 11 से बाहर होते ही हिना खान के बदले तेवर, बोलीं-रॉकी से शादी अभी नहीं करूंगी

शिल्पा शिंदे बिग बॉस-11 की विनर बनी हैं, और हिना खान फर्स्ट रनरअप रही हैं. हिना खान ने घर से बाहर आते ही तेवर बदल लिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 से बाहर होते ही हिना खान के बदले तेवर, बोलीं-रॉकी से शादी अभी नहीं करूंगी

हिना खान

खास बातें

  1. घर में रॉकी का नाम लेकर बहुत रोई थीं हिना
  2. दूसरे नंबर पर रही हैं बिग बॉस में
  3. शिल्पा शिंदे बनीं सीजन की विनर
नई दिल्ली: शिल्पा शिंदे बिग बॉस-11 की विनर बनी हैं, और हिना खान फर्स्ट रनरअप रही हैं. हिना खान ने घर से बाहर आते ही तेवर बदल लिए हैं. घर के अंदर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के लिए जमकर आंसू बहाने वाली हिना खान ने कह दिया है कि वे उनसे जल्द शादी नहीं करने वाली हैं. हिना खान से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा, “मैं जल्द शादी नहीं करने जा रही. हमें लंबा सफर तय करना है. हम अभी समय का भरपूर लुत्फ लेना चाहते हैं, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि हमारी रिलेशनशिप के बारे में सबको पता चल गया है.”

Bigg Boss 11: कश्मीर में जन्मी हिना खान एक शो से ही पहुंचीं बुलंदियों पर, जानें उनके बारे में ये खास बातें

ये पूछे जाने पर कि बिग बॉस के घर में किए गए अपने किसी काम पर आपको पछतावा है तो हिना खान ने कहा, “किसी बात पर नहीं...मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है. हमने घर में कई बातें कही हैं. अगर हम किसी को आज कोई बात कह देते थे तो अगले दिन उसके लिए उनसे माफी भी मांग लेते थे. मुझे नहीं लगता कि घर के किसी सदस्य को किसी बात का पछतावा होगा.” उन्होंने यह भी बताया कि बिग बॉस में थका देने वाली पारी के बाद घर के सभी सदस्य एक साथ ट्रिप पर जा रहे हैं. लेकिन उन्होंने ठिकाने का खुलासा नहीं किया है.  

Shocking! Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने कह दिया TV से अलविदा, जानें असली वजह...

घर में अपने झगड़ों के बारे में हिना खान ने कहा, “आप 45 मिनट में दिन भर में हुई सारी घटनाएं देखते हैं. जो भी आप सुनते हैं वह किसी बातचीत का छोटा-सा हिस्सा होता है. उस समय नहीं पता होता है कि बात किस तरह शुरू हुई और क्या बातचीत थी. हम कई बातें किन्हीं अलग संदर्भ में कहते हैं, और किसी अन्य संदर्भ में ले लिया जाता है.”

टिप्पणियां
इनपुटः IANS

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement