NDTV Khabar

Bigg Boss की मंथरा बनी हुई है टीवी की संस्कारी बहू, उकसाना और घर से बाहर करवाना है काम

बिग बॉस में हिना खान पहले दिन से ही अपनी अजीबोगरीब छवि पेश कर रही हैं. वे सबको भड़काने का काम करती हैं, और जो भी उनके हत्थे चढ़ा वह शो से बाहर ही हुआ.

455 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss की मंथरा बनी हुई है टीवी की संस्कारी बहू, उकसाना और घर से बाहर करवाना है काम

बिग बॉस 11 में हिना खान

खास बातें

  1. सबको भड़काती हैं हिना खान
  2. जुबैर खान को भी उन्होंने उकसाया
  3. आजकल लव और प्रियांक हैं निशाने पर
नई दिल्ली: बिग बॉस में हिना खान पहले दिन से ही अपनी अजीबोगरीब छवि पेश कर रही हैं. वे सबको भड़काने का काम करती हैं, और जो भी उनके हत्थे चढ़ा वह शो से बाहर ही हुआ. इसकी मिसाल जुबैर खान और प्रियांक शर्मा के रूप में सामने आ चुकी है. ये हिना खान ही थीं, जिन्होंने जुबैर खान को खूब उकसाया था, और उन्होंने दूसरों के साथ बदसलूकी की थी. जिस वजह से सलमान खान ने उनकी अच्छे से क्लास ली थी. इसके बाद प्रियांक शर्मा में भी हिना खान के उकसावे में आ गए थे और उन्होंने आकाश पर हाथ छोड़ दिया था. इस तरह वे घर से बाहर हो गए थे. लेकिन वाइल्ड कार्ट एंट्री के तौर पर घर में वापस लौटे हैं.

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : ये हैं सलमान खान के फेवरिट कंटेस्टेंट, कुछ भी करें इन्हें है पूरी छूट

अब एक बार फिर हिना खान ने अपने पुराने वाले तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. अब तो घर के सदस्य खुलेआम लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को उनके चेले बताने लगे हैं. कल के एपिसोड में भी प्रियांक शर्मा ने जब अर्शी खान के साथ बदतमीजी की और बाहर की बात अंदर करने लगे तो घर के सारे सदस्यों ने उनका विरोध किया. लेकिन अकेले में हिना खान उनको बोलती नजर आईं, “तुमने अपना काम कर दिया है. अब चुप रहो.”

यह भी पढ़ें : इश्क की खातिर सेक्स चेंज कराने को तैयार था Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट

यही नहीं, जब बेनाफ्शा और आकाश डडलानी अकेले में बात कर रहे थे तो उस समय जैसे ही उन्हें पता चला कि वे अकेले में बात कर रहे हैं तो वे अपनी टीम के साथ ऐसे भागीं जैसे कोई पंगा हो गया हो और वे कुछ भी करके रख देंगी. उन्होंने बाद में कहा भी कि हम यूं आए जैसे दादा लोग आते हैं. वाकई घर में हिना खान की काफी नेगेटिव छवि बनती जा रही है. उन्होंने सेलेब्स का एक गुट बना लिया है और उस गुट के सदस्यों को वे लीड करने की कोशिश करती हैं. जो उनकी बात नहीं सुनता है, वह उनका दुश्मन हो जाता है.

टिप्पणियां
यही नहीं आज भी बिग बॉस के घर में जबरदस्त हंगामा होने वाला है, और इसकी स्पॉन्सर भी काफी हद तक हिना खान ही रहने वाली हैं. हिना खान की खासियत सबकी चुगली करना और खुद को बेस्ट सिद्ध करने के चक्कर में दूसरों के साथ दुर्व्यवहार करना बन चुकी है. खास बात यह कि कॉमनर को वे बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. जिसकी झलक उनके व्यवहार से मिल जाती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement