NDTV Khabar

Bigg Boss 11: बंदगी की आंखों पर हिना खान ने डाली लाल मिर्च, पुनीश-हितेन का हुआ Wax

घरवालों का असली इम्तिहान लेने के लिए बिग बॉस नया टास्क लेकर आए हैं, जिसका प्रभाव लग्जरी बजट के साथ-साथ कैप्टेंसी पर भी पड़ेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: बंदगी की आंखों पर हिना खान ने डाली लाल मिर्च, पुनीश-हितेन का हुआ Wax

बंदगी कलरा के चेहरे पर मिर्ची लगाती हिना खान.

नई दिल्ली:

इस हफ्ते सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं और तीन कॉमनर्स पुनीश, बंदगी और लव त्यागी पर इवेक्शन की तलवार लटकी है. इसी बीच घरवालों का असली इम्तिहान लेने के लिए बिग बॉस नया टास्क लेकर आए हैं, जिसका प्रभाव लग्जरी बजट के साथ-साथ कैप्टेंसी पर भी पड़ेगा.

Porus में इस एक्ट्रेस का इंट्रोडक्शन सीन सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

प्रसिद्ध बच्चों की कहानी 'गुलिवर ट्रेवर्ल्स' से प्रेरित होकर घरवालों को दो टीम 'जाइंट्स' और लिलिपुट में बांट दिया गया. लॉन एरिया पर टीम लिलिपुट के बौनों का कब्जा हो गया और उन्होंने जाइंट टीम के मेंबर को जकड़ लिया और उन्हें टास्क छोड़ने पर मजबूर करने के लिए कई पैतरे अपनाए. जाइंट्स को रस्सियों की मचच से बैंच पर तय समय के लिए बांध दिया गया. इस कार्य के संचालक विकास और प्रियंक बने. 

Bigg Boss 11: जब घर में चल रही थी चोर की खोज तो फोम के टब में डूबे थे अर्शी और आकाश


आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में लिलिपुट टीम के मेंबर हिना खान, अर्शी खान, आकाश ददलानी, लव त्यागी जाइंट्स पर दया दिखने के लिए तैयार नहीं होंगे. टीम जाइंट यानी बंदली, शिल्पा शिंदे, पुनीश और हितेन तेजवानी को हराने के लिए लिलिपुट कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. लिलिपुट ने पहले बंदगी का पूरा चेहरा और बॉडी मिर्ची पाउडर से भर दिया. हिना खान के हाथ से टास्क के दौरान बंदगी की आंखों पर मिर्ची पाउडर चला जाता है और ऐसा होने पर वह टास्ट छोड़ने में मजबूर हो जाती हैं.

देखें वीडियो...

इसके बाद दूसरी जाइंट शिल्पा के मुंह में हिना खान मिर्ची पाउडर डालती हैं और अर्शी उनके पूरे चेहरे को लिपस्टिक से ढक देती हैं. हिना इतने में ही नहीं रूकती और आसपास मौजूद कीड़े-मकौड़ों को मारकर शिल्पा के कपड़ों में भर देती हैं. 
टिप्पणियां

Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली​
 

bigg boss puneesh

पुनीश शर्मा को तंग करते लव त्यागी, आकाश ददलानी और हिना खान.

hiten tejwani

हितेन तेजवानी


वैक्स स्ट्रिप्स, मिर्च पाउडर और ट्रिमर्स की मदद से लिलिपुट पुनीश को परेशान करते हैं. आखिर में हितेन तेजवानी बैंच पर लेटते हैं. हिना खान, अर्शी खान और लव त्यागी इन्हें बाकियों से थोड़ा कम तंग करने की प्लानिंग बनाते हैं, लेकिन आकाश इनसे सहमत नहीं होते और हितेन के पैरों पर वैक्स करने के बाद उनके पूरे चेहरे पर मेकअप लगा देते हैं. 

 VIDEO: संजय मिश्रा और रणवीर शौरी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement