NDTV Khabar

VIDEO: फूट-फूट कर रोईं ड्रामा क्वीन हिना खान, ब्वॉयफ्रेंड को देख कुछ इस तरह हुईं 'पागल'!

आज के एपिसोड काफी इंटररेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल घर में पहुंचते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: फूट-फूट कर रोईं ड्रामा क्वीन हिना खान, ब्वॉयफ्रेंड को देख कुछ इस तरह हुईं 'पागल'!

हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल

खास बातें

  1. हिना खान को ब्वॉयफ्रेंड ने घर में किया प्रपोज
  2. फिल्मी अंदाज में प्रजोज करने पर हिना हुईं इमोशनल
  3. रॉकी के जाने के बाद फूट-फूट कर रोईं हिना
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में इन दिनों फैमिली इमोशन देखने को मिल रहा है. लग्जरी टास्क 'स्टैच्यू' के दौरान जहां बुधवार को पुनीश शर्मा, अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक के इमोशन को देखा गया, वहीं गुरुवार को बाकी बचे कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स घर में पहुंचने वाले हैं. आज के एपिसोड काफी इंटररेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि हितेन की वाइफ घर में आकर ड्रामा क्वीन कहलाने वाली हिना खान को फटकार लगाती हैं, वहीं बाद में हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल घर में पहुंचते हैं. फ्रीज होने के बावजूद रॉकी उन्हें अंगूठी पहनाते हुए प्रपोज करते हैं, जिसके बाद हिना काफी इमोशनल हो जाती हैं और फूट-फूट कर रोती हैं.

पढ़ें: अर्शी ने शिल्पा पर लगाए भद्दे आरोप, 'मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा'

रॉकी ने हिना को कुछ ऐसे किया प्रपोज
ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के घर में एंट्री करते ही हिना खुशी से पागल हो जाती हैं, रॉकी उन्हें बेडरूम हॉल में ले जाते हैं और उन्हें प्रपोज करते हैं. रॉकी अपने प्रपोजल में कहते हैं 'हिना आपको पता है कि हमने बहुत सारा वक्त आपके साथ बिताया, मैंने आपके बिना जो वक्त बिताया उससे बुरा दिन और नहीं हो सकता. प्लीज, बिग बॉस जैसे ही खत्म होता है अपना सारा वक्त मेरे जिंदगी के लिए दो. मैंने तो अपना दिल आप पर हारा है और आपका दिल मुझपर हारकर मेरी जीत अमर कर दो, आई लव यू' इसके बाद रॉकी उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और उनके हाथ पर किस करते हैं. इसके बाद हिना भी उन्हें गाल पर किस करते हुए 'आई लव यू टू' कहती हैं. फिर दूसरे को गले लगा लेते हैं.
ब्वॉयफ्रेंड के जाने पर फूट-फूट कर रोईं हिना 
प्रपोज करने के बाद जैसे ही बिग बॉस हिना सहित सबको फ्रीज किया और रॉकी को बाहर जाने के लिए कहा तो हिना रोना शुरू कर दीं. जिसके बाद बिग बॉस ने हिना को भी फ्रीज कर दिया. रोते हुए हिना ने कहा, मुझे यहां से ले चलो रॉकी, मुझे यहां नहीं रहना है.

टिप्पणियां
VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


रॉकी के जाने के बाद बिग बॉस ने उन्हें रिलीज किया. जिसके बाद वो भागते हुए गार्डेन एरिया में आतीं हैं, लेकिन तब तक रॉकी जा चुके होते हैं और हिना फूट-फूट रोने लगती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement