NDTV Khabar

Bigg Boss 11: बिग बॉस को आया गुस्सा, इस सदस्य को छोड़ पूरा घर हो गया नॉमिनेट

बिग बॉस में कई मौकों पर घर के सदस्य ओवरस्मार्ट बन जाते हैं और वे बिग बॉस से छिपकर कुछ करने की कोशिश करते हैं. लेकिन वे ये भूल जाते हैं कि घर में इतने कैमरे लगे हैं कि कुछ भी छिपा नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: बिग बॉस को आया गुस्सा, इस सदस्य को छोड़ पूरा घर हो गया नॉमिनेट

बिग बॉस 11 का सीन

खास बातें

  1. बिग बॉस में बचे हैं आठ सदस्य
  2. आज सात तोडेंगे नियम
  3. एक सदस्य बच जाएगा
नई दिल्ली:

बिग बॉस में कई मौकों पर घर के सदस्य ओवरस्मार्ट बन जाते हैं और वे बिग बॉस से छिपकर कुछ करने की कोशिश करते हैं. लेकिन वे ये भूल जाते हैं कि घर में इतने कैमरे लगे हैं कि कुछ भी छिपा नहीं है. ऐसा ही कुछ आज देखने को मिलेगा. इस हफ्ते घर के सबसे रेस्पेक्टेड सदस्य हितेन तेजवानी बाहर हो गए हैं. आज सोमवार है नॉमिनेशन प्रक्रिया को अंजाम दिया जाना है. घर के सारे सदस्य स्मार्ट बनते हैं और कोड लैंग्वेज में नॉमिनेशन प्रक्रिया को डिस्कस करते हैं. लेकिन बिग बॉस को यह बात बिल्कुल रास नहीं आती है. 
 


Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने हितेन तेजवानी को दिया धोखा, उनकी वजह से हुए घर से बाहर

बिग बॉस को यह बात पता चलती है तो वे कहते हैं कि घर के एक सदस्य को छोड़कर बाकी सभी को नॉमिनेट किया जाता है. अब आप हैरत में होंगे कि यह एक सदस्य कौन होगा. तो हम बता देते हैं. सूत्रों की मानें तो यह एक सदस्य हिना खान होंगी. हिना खान नॉमिनेशन प्रक्रिया को किसी से डिस्कस नहीं करेंगी और इसलिए नॉमिनेशन से बच जाएंगी. 


Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

Bigg Boss 11: घरवालों को 'अहंकारी' हिना खान की धमकी, कहा- तुम सबको निकाल कर जाऊंगी...

टिप्पणियां

यही नहीं, और भी जबरदस्त ड्रामा अभी बाकी है. घर के सदस्यों को सारे क्लिपिंग दिखाए जाएंगे जिसमें वे एक दूसरे के नॉमिनेशन को डिस्कस करते नजर आएंगे. आकाश के पांव तले की जमीन उस समय खिसक जाती है जब अर्शी खान उन्हें निकालने के बारे में बात कर रही होती हैं. आकाश अर्शी पर अपना गुस्सा निकालते हैं. आकाश धोखेबाजी से जुड़े गाने गाकर भी अर्शी को तंग करने की कोशिश करते हैं. आकाश अर्शी से अपने सारे संबंध तोड़ लेते हैं और कहते हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर में किसी फेक फ्रेंडशिप की दरकार नहीं है. हितेन के घर से बाहर होने के बाद घर के सभी सदस्य चौंकन्ने हो गए हैं क्योंकि अब किसी का भी भरोसा नहीं किया जा सकता है.  

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement