Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली

सलमान खान ने पूछा कि इन दिनों शाम का मौसम कैसा है तो शिल्पा ने जवाब दिया कि ठंडा तो सलमान ने कहा कि चलिए इस ठंडे मौसम में आपको कुछ कोल्ड ट्रीटमेंट देते हैं.

Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली

हिना खान.

खास बातें

  • सलमान खान ने दिया घरवालों को कोल्ड टीटमेंट
  • फीमेल ने जवाब में कहा- हां, तो हुई मेल कंटेस्टेंट की पतलून गीली
  • विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी को मिला कोल्ड टीटमेंट
नई दिल्ली:

बिग बॉस वीकएंड के वार में सलमान खान ने जहां घरवालों को जमकर फटकार लगाई, साथ ही उनके गुस्से को ठंडा भी किया. जी हां, सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि इन दिनों शाम का मौसम कैसा है तो शिल्पा ने जवाब दिया कि ठंडा तो सलमान ने कहा कि चलिए इस ठंडे मौसम में आपको कुछ कोल्ड ट्रीटमेंट देते हैं. उन्होंने जल्लाद को बुलाया और कहा कि हम एक गेम खेलेंगे, जिसमें एक मेल और फीमेल जोड़ा आएगा. गेम में फीमेल से कुछ सवाल पूछ जाएंगे, अगर सवाल का जवाब हां होगा तो मेल पार्टनर की पतलून की जेब में ठंडा पानी डाला जाएगा. ये सुनकर ही सारे मेल पार्टनर्स के होश उड़ जाते हैं कि ठंड में सलमान उनका इस तरह कल्याण करेंगे.

Viral Video: जब सनी लियोन पर चढ़ा सांप, जानें कैसे बचाई जान?

सलमान सबसे पहले पुनीश और शिल्पा को बुलाएंगे. सलमान शिल्पा से पूछेंगे कि क्या पुनीश और बंदगी का प्यार सच्चा है तो वे कहेंगी हां और इस तरह पुनीश की पॉकेट में ठंडा पानी डाला जाएगा. उसके बाद बारी आएगी आकाश और बंदगी की. सलमान बंदगी से पूछेंगे कि क्या यह सीजन 11 है तो बंदगी जवाब देंगी हां. इस तरह आकाश की पैंट में ठंडा पानी डाला जाएगा. फिर बारी हिना और विकास की आती है और सलमान खान पूछते हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलती हैं तो हिना ने कहा हां. इस तरह ठंडे पानी ने विकास के 12 बजा दिए. 

Music Video में सिंगर को केला खाना पड़ा महंगा: हुईं गिरफ्तार, मिल सकती है 3 साल की सजा​

देखें, वीडियो...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...