NDTV Khabar

Bigg Boss 11: जनरल नॉलेज में आलिया भट्ट से भी आगे निकल गईं ड्रामा क्वीन हिना खान, कर दी ये गलती

बॉलीवुड स्टार्स की जनरल नॉलेज हमेशा से सुर्खियों में रही है. आलिया भट्ट ने तो खुलेआम अपनी जनरल नॉलेज को दिखा दिया था, और उनके गलत जवाब तो सुर्खियों में रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: जनरल नॉलेज में आलिया भट्ट से भी आगे निकल गईं ड्रामा क्वीन हिना खान, कर दी ये गलती

बिग बॉस 11 में हिना खान

खास बातें

  1. बिग बॉस 11 में हिना खान की गलती
  2. अफ्रीका को लेकर की यह चूक
  3. विकास को सिद्ध कर रही थीं गलत
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स की जनरल नॉलेज हमेशा से सुर्खियों में रही है. आलिया भट्ट ने तो खुलेआम अपनी जनरल नॉलेज को दिखा दिया था, और उनके गलत जवाब तो सुर्खियों में रहे थे. उनकी जनरल नॉलेज को लेकर खूब जोक्स भी बने थे. अब आलिया भट्ट को टक्कर देने के लिए बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट हिना खान आ गई हैं. उन्होंने बिग बॉस के एक एपिसोड में विकास गुप्ता के साथ बातचीत में अपनी जीके का ऐसा परिचय दिया कि हंसी छूट जाएगी. हालांकि विकास भी उनकी जीके से हैरान रह गए, और उनका सवाल ही समझ नहीं पाए.
 
सलमान खान ने कपिल शर्मा को दी पटखनी, दुनिया के टॉप 10 टीवी शो में इस पोजिशन पर 'बिग बॉस'

विकास, अर्शी खान और हिना खान के बीच जीके को लेकर बात चल रही थी. तभी बीच में हिना खान आती हैं, और पूछती हैं कि ऐसा कौन-सा देश है जिसमें चारों ट्रॉपिक आते हैं. अर्शी खान कहती है कि ये तो बकवास है. हिना उन्हें सलाह देती हैं कि एक बार मैप देख और उसकी स्टडी कर. अर्शी ने कई गलत जवाब दिए.  हिना खान जवाब देती हैं, अफ्रीका.  वहीं अर्शी खान विकास को कहती है कि देखो यह सवाल याद कर रहा है. विकास कहता है कि मैं याद नहीं कर रहा बल्कि सोच रहा हूं कि अफ्रीका कंट्री है? अफ्रीका दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा महाद्वीप है. 

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss 11: अर्शी के प्रेग्नेंट होने के बाद, हितेन ने बनाई अपनी ऐसी हालत

टिप्पणियां
हिना खान इस वीडियो में अर्शी खान का मजाक उड़ा रही हैं लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं है कि बाहर उनका मजाक किस तरह बन रहा है. वैसे भी वे कई मौकों पर ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश करती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement