NDTV Khabar

Bigg Boss 11: पुनीश और अर्शी पर हुआ वार तो क्या हिना खान बनने जा रही हैं घर की कप्तान

इस हफ्ते के नॉमिनेशन ने घर के सारे सदस्यों के होश उड़ा दिए हैं. घर के सात सदस्य नॉमिनेट हो चुके हैं और हिना खान बच गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: पुनीश और अर्शी पर हुआ वार तो क्या हिना खान बनने जा रही हैं घर की कप्तान

बिग बॉस में हिना खान

खास बातें

  1. हिना खान देंगी टक्कर
  2. प्रियांक और लव मिल जाएंगे उनके साथ
  3. अर्शी खान को देंगे धोखा
नई दिल्ली: इस हफ्ते के नॉमिनेशन ने घर के सारे सदस्यों के होश उड़ा दिए हैं. घर के सात सदस्य नॉमिनेट हो चुके हैं और हिना खान बच गई हैं. आज कैप्टेंसी के लिए टास्क होगा. बिग बॉस इस बात का खुलासा करेंगे कि घर के चार सदस्यों को लग्जरी बजट टास्क के लिए कुर्बानी देनी होगी. घरवालों को आज कैप्टेंसी की दौड़ में बने रहने के लिए अपने अंडे बचाने होंगे. मुर्गी कुछ अंतराल के बाद गोल्डन एग देगी और जिस भी कंटेस्टेंट की अंडे पर तस्वीर होगी उसे अपना अंडा बचाना होगा. दूसरे सदस्यों को राजी कराना होगा कि वे उनका अंडा स्विमिंग पूल में न फेंकें क्योंकि अंडे के पूल में जाते ही वह कैप्टेंसी की दौड़ से बाहर हो जाएगा.

पुनीश को छोड़ इस Bigg Boss कंटेस्टेंट से मिली बंदगी तो कहा- लव किया है तो डरना क्या!
 
घरवाले अपने अंडों को बचाने के लिए हर तरह की रणनीति बनाते नजर आएंगे. पुनीश के कप्तान बनने की उम्मीद को उन्हीं के दोस्त रहे आकाश ददलानी चकनाचूर कर देंगे. दूसरी ओर, विकास गुप्ता सयानापन दिखाते हुए हिना खान के अंडे को पकड़े रखेंगे और उसे वापस करने से मना करेंगे. हिना खान के चमचे कहलाने वाले लव त्यागी और प्रियांक शर्मा यहां सीन में एंट्री करेंगे और हिना के अंडे को आजाद कराने के लिए कुछ भी करेंगे.  हिना खान इस तरह अपना अंडा बनाए रखने में सफल रहेंगी.

 
Bigg Boss 11: बिग बॉस को आया गुस्सा, इस सदस्य को छोड़ पूरा घर हो गया नॉमिनेट

टिप्पणियां
लेकिन बेगम अर्शी खान को उनके ही दोस्त दगा दे जाएंगे. अर्शी खान से प्रियांक शर्मा और लव त्यागी अंडा बचाए रखने का वादा करेंगे लेकिन वे धोखा दे जाएंगे. वे प्रियांक और लव को अपनी बात पर कायम न रहने के लिए कोसेंगी. तो क्या इस हफ्ते हिना खान घर की कप्तान बनने जा रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement