NDTV Khabar

Bigg Boss 11: घरवालों को 'अहंकारी' हिना खान की धमकी, कहा- तुम सबको निकाल कर जाऊंगी...

मौनी रॉय, पुनीश शर्मा से पूछती हैं कि घर में सबसे अहंकारी सदस्य कौन हैं? जवाब में वे हिना खान का नाम लेते हैं, इसके बाद उन्हें अहंकारी का टैग पहनाया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: घरवालों को 'अहंकारी' हिना खान की धमकी, कहा- तुम सबको निकाल कर जाऊंगी...

हिना खान को मिला 'अहंकारी' होना का टैग...

खास बातें

  1. पुनीश शर्मा ने हिना खान को दिया 'अहंकारी' का टैग
  2. खुद को 'बिग बॉस 11' की विनर मानती हैं हिना खान
  3. घरवालों को हिना खान की धमकी- तुम सबको निकाल कर जाऊंगी
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' वीकएंड के वार में सलमान खान आज अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के रोमांटिक गाने पर डांस परफॉर्मेंस देंगे. लेकिन वे स्टेज पर कैटरीना कैफ नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ सिजलिंग परफॉर्मेंस देंगे. आज के शो की शुरुआत सलमान-मौनी के रोमांटिक डांस से होगी. एकता कपूर के शो 'नागिन' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस मौनी सिर्फ सलमान से नहीं बल्कि घरवालों से भी मिलेंगी. मौनी बिग बॉस के घर पर कैद कंटेस्टेंट्स के चरित्र की परीक्षा लेंगी.

डिजाइनर का आरोप: मांगे हुए कपड़े लेकर Bigg Boss 11 में गईं हिना खान

देखें सलमान-मौनी की सिजलिंग परफॉर्मेंस...

Bigg Boss 11: हिना खान के पीछे पड़ा अनुष्का शर्मा का 'भाई', डाली ऐसी फोटो कि हो गईं बदनाम

कलर्स के ट्विटर पेज पर आज के एपिसोड की झलक दिखाई गई है, जिसमें मौनी रॉय घरवालों के चरित्र की परीक्षा ले रही हैं. इनके चरित्र की कसौटी परखने के लिए मौनी घरवालों को एक-एक टैग देंगी, जिसमें अलग-अलग तरह की बुराइयां लिखी होंगी. घरवालों को इसे पढ़कर बुराई के अनुसार दूसरों को टैग देना होगा.
सबसे पहले मौनी, हितेन से पूछती हैं कि घर पर सबसे ज्यादा क्रोध किसे आता है? जवाब में हितेन पुनीश का नाम लेते हैं. फिर बारी शिल्पा की आती हैं, जिनसे पूछा जाता है कि घर में सबसे लोभी कौन हैं? शिल्पा यहां अर्शी का नाम लेती हैं. फिर मौनी पुनीश से पूछती हैं कि घर में सबसे अहंकारी सदस्य कौन हैं? जवाब में वे हिना खान का नाम लेते हैं, जिसके बाद उन्हें अहंकारी का टैग पहनाया जाता है.
दिलचस्प यह है कि अहंकारी का टैग पाकर हिना दुखी नहीं होतीं. वे कहती हैं, "यहां तक पहुंची हूं तो थोड़ा सा मैं तो बनता है." हिना यही नहीं रुकती, वे दूसरे घरवालों को चुटकी बजाकर धमकी देते हुए कहती हैं, "इस शो की विनर मैं हूं, तुम सबको निकाल कर जाऊंगी."

Bigg Boss 11: ओवर कॉन्फिडेंट हैं हिना खान, खुद को समझती हैं फाइनलिस्ट!

टिप्पणियां
वैसे, यह पहला मौका नहीं हैं जब हिना ने खुद को विनर बताया हो. शो में वह कई बार कह चुकी हैं कि वो आखिरी तक टिकने वाली हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement